मुंबई , आइएएनएस। बुधवार 8 सितंबर को रात 9 बजे आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 के लिए भारतीय टीम का चयन हुआ। इस 15 सदस्यीय टीम और 3 रिजर्व खिलाड़ियों वाली टीम में लेग स्पिनर युजवेंद्रा चहल को जगह नहीं मिली। ऐसे में टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किए जाने के एक दिन बाद उनकी पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने रिएक्ट किया है।

चहल टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के लिए प्रमुख गेंदबाज रहे हैं। चहल ने 49 मैचों में 25.30 के औसत और 8.32 की इकानमी रेट से 63 विकेट लिए हैं। हालांकि, बुधवार को उनका नाम टी20 विश्व कप की टीम में नहीं था। भारत ने रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल और राहुल चाहर के रूप में पांच स्पिन गेंदबाजों को चुना। इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर लोग चहल को टी20 विश्व कप के लिए टीम से बाहर किए जाने से हैरान हैं।

उधर, इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी के माध्यम से धनश्री वर्मा ने लिखा, "मां कहती है कि ये वक्त भी गुजर जाना है। सर उठा के जियो, क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं। ये वक्त भी गुजर जाना है। गॉड इज ऑलवेज ग्रेट।" अब धनश्री और चहल यूएई के लिए रवाना हो गए हैं, जहां उन्हें आइपीएल में भाग लेना है।

चहल को बाहर करने के कारण के बारे में पूछे जाने पर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और चयन पैनल के अध्यक्ष चेतन शर्मा ने कहा कि उन्हें एक ऐसे स्पिनर की जरूरत है जो तेजी से स्पिन करा सके। चहल अब यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। यहां तक कि वे आरसीबी में विराट कोहली की कप्तानी में काफी सफल रहे हैं, लेकिन फिर भी उनको टी20 टीम में जगह नहीं मिली है, जबकि आर अश्विन की वापसी लंबे समय के बाद टी20 टीम में हुई है। 

Edited By: Vikash Gaur