नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। केएल राहुल ने काउंटी इलेवन के खिलाफ वार्म-अप मैच की पहली पारी में 101 रन की शतकीय पारी खेली। केएल को रिषभ पंत और साहा की गैरमौजूदगी में टीम में शामिल किया गया था और इसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाते हुए शतकीय पारी खेली और भारतीय टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया था। केएल राहुल ने 2019 के बाद से भारत के लिए कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है और न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उन्हें वर्लड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। ऐसे में इस शतकीय पारी के बावजूद क्या उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा क्योंकि अब रिषभ पंत भी टीम के साथ जुड़ चुके हैं। 

केएल राहुल को टीम में शामिल किए जाने को लेकर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर काफी बातें की। उन्होंने कहा कि, अगर टीम इंडिया 6 बल्लेबाजों के साथ मैदान पर उतरने का फैसला करती है तो उन्हें जगह मिल सकती है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, अगर रिषभ पंत नहीं खेलते हैं तब तो राहुल की टीम में आसानी से जगह बन जाएगी, लेकिन रिषभ पंत खेलते भी हैं और अगर भारत छह बल्लेबाजों के साथ उतरने का फैसला करता है तो भी राहुल को मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा कि, भारतीय टीम में उन खिलाड़ियों को ज्यादा तरजीह दी जाती है जिनका हालिया फॉर्म जबरदस्त हो और यही बात राहुल के पक्ष में जाती दिख रही है। 

आपको बता दें कि, केएल राहुल ने काउंटी इलेवन के खिलाफ पहले वार्म-अप मुकाबले में 150 गेंदों का सामना करते हुए 101 रन बनाए थे और रिटायर हर्ट आउट हुए थे। अपनी पारी में उन्होंने 11 चौके व एक छक्का भी लगाया था और विकेटकीपिंग भी की थी। वहीं रिषभ पंत की बात करें तो वो 19 जुलाई को हुए कोविड टेस्ट में निगेटिव पाए गए थे और टीम के साथ डरहम में जुड़ गए हैं। वो 28 जुलाई से होने वाले दूुसरे अभ्यास मैच में खेलते नजर आ सकते हैं।