Move to Jagran APP

ईशान किशन और शाहरुख खान पर मेगा नीलामी में क्यों लगेगी ऊंची बोली, भारतीय कमेंटेटर का खुलासा

IPL auction 2022 हर नीलामी की तरह इस बार भी अच्छे खिलाड़ियों के लिए जमकर बोली लगेगी लेकिन किन दो खिलाड़ियों पर इस बार पैसे की बरसात होने वाली है इसके बारे में भारतीय कमेंटेटर हर्षा भोगले ने बताया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 05:54 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jan 2022 12:00 AM (IST)
ईशान किशन और शाहरुख खान पर मेगा नीलामी में क्यों लगेगी ऊंची बोली, भारतीय कमेंटेटर का खुलासा
आइपीएल में मैच के दौरान ईशान किशन (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2022 के लिए मेगा नीलामी का आयोजन 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। इस बार कुल 10 टीमें खिलाड़ियों पर बोली लगाते हुए नजर आने वाली है। दो दिनों तक चलने वाली नीलामी के जरिए हर फ्रेंचाइजी एक बेहतरीन टीम बनाने की कोशिश करेगी। हर नीलामी की तरह इस बार भी अच्छे खिलाड़ियों के लिए जमकर बोली लगेगी, लेकिन किन दो खिलाड़ियों पर इस बार पैसे की बरसात होने वाली है इसके बारे में भारतीय कमेंटेटर हर्षा भोगले ने बताया। उनके मुताबिक विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन और शाहरुख खान पर इस बार ऊंची बोली लगेगी। उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया। 

loksabha election banner

हर्षा भोगले ने क्रिकबज के साथ बात करते हुए कहा कि ईशान किशन पर इसलिए ज्यादा बोली लगेगी क्योंकि वो बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, विकेट कीपर हैं और ओपनिंग भी करते हैं। इन तीन गुण के आधार पर उनकी बोली लगेगी और हर टीम इस तरह के खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ना चाहती है। वहीं तमिलनाडु के तूफानी बल्लेबाज शाहरुख खान के बारे में उन्होंने कहा कि यह बल्लेबाज यूसुफ पठान जैसा है। वो क्रीज पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की क्षमता रखता है साथ ही क्रीज पर उसकी उपस्थिति वैसा ही अहसास करवाती है जैसा कि यूसुफ के होने से हुआ करता था। 

आपको बता दें कि ईशान किशन को मुंबई इंडियंस ने अपने साथ साल 2018 में जोड़ा था। इसके बाद से उन्होंने इस टीम के लिए 45 मैचों में 1133 रन बनाए थे। उन्हें मुंबई ने आइपीएल 2022 के लिए रिटेन नहीं किया था। वहीं शाहरुख खान की बात करें तो उन्हें पंजाब किंग्स ने आइपीएल 2021 में 5.25 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया था। उन्होंने पिछले सीजन में 11 मैचों में 21.85 की औसत से और 134.21 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे। पंजाब ने उन्हें इस सीजन के लिए रिटेन नहीं किया था। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये अब किस टीम में जाते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.