नई दिल्ली, जेएनएन। भारत व न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले ही कई दिग्गजों ने इसे लेकर भविष्यवाणी शुरू कर दी है कि खिताब कौन जीतेगा। अब इसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी शामिल हो गए हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैंप्टन के एजिस बाउल मैदान पर फाइनल मैच 18 जून से 22 जून तक खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर किसी ने भारत का पलड़ा भारी बताया तो किसी ने न्यूजीलैंड का। वहीं शोएब अख्तर ने इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया को अपने फेवरेट टीम के रूप में चुना। 

शोएब अख्तर से इंस्टाग्राम पर एक सवाल और जवाब के सेशन में एक क्रिकेट फैन ने पूछा कि, आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का विजेता कौन होगा। इस सवाल का जवाब उन्होंने अनोखे अंदाज में दिया। उन्होंने ताजमहल की तस्वीर शेयर की और कहा कि, भारत इस खिताब को जीतेगा। ताजमहल की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ज्यादा चांस। वहीं शोएब अख्तर से एक अन्य क्रिकेट फैन ने पूछा कि, मौजूदा समय में दुनिया के दो सबसे बेहतरीन बल्लेबाज कौन हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने विराट कोहली और बाबर आजम का नाम लिया। 

शोएब अख्तर ने ये भी बताया कि, बाबर आजम का कवर ड्राइव विराट कोहली से भी ज्यादा बेहतर होता है। वहीं उनसे पूछा गया कि इस वक्त के उनके तीन पसंदीदा क्रिकेटर कौन हैं तो उन्होंने विराट कोहली, केन विलियमसन और बेन स्टोक्स का नाम लिया। आपको बता दें कि, भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले आइसीसी वर्ल्ड चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा और इसके बाद टीम इंडिया इंग्लैंड में ही रुक जाएगी। चार अगस्त से फिर भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी तो वहीं इस बीच भारत की दूसरी टीम श्रीलंका दौरे पर जाएगी जहां तीन-तीन मैचों की वनडे व टी20 सीरीज खेली जाएगी। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप