नई दिल्ली, एएनआइ। संजू सैमसन की कप्तानी में आइपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं हो पा रहा है। पिछले चार मैचों में इस टीम को सिर्फ एक ही मैच में जीत मिली जबकि तीन में हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान को पिछले मैच में भी आरसीबी ने 10 विकेट से हराया और इस टीम के प्रदर्शन को स्तरीय नहीं कहा जा सकता है। फिलहाल अंक तालिका में भी ये टीम सबसे निचले पायदान पर है। 

अब राजस्थान रॉयल्स के सामने वापसी करना बड़ी चुनौती है और वो किस तरह से अपने प्रदर्शन को सुधार सकते हैं इसके लिए टीम निदेशक कुमार संगकारा ने बड़ी अहम सलाह दी। उन्होंने कह कि, अगर राजस्थान को वापसी करनी है तो टीम के एक खिलाड़ी को बड़ा स्कोर करना होगा। उन्होंने कहा कि, हमें बड़ी साझेदारियों की जरूरत है। हमारे टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों में से किसी एक को बड़ी पारी खेलनी ही होगी। इस टीम में शीर्ष क्रम पर बल्लेबाजी के लिए जोस बटलर, संजू सैमसन, मनन वोहरा, डेविड मिलर जैसे खिलाड़ी उतरते हैं। 

कुमार संगकारा ने कहा कि, हमें पावरप्ले के दौरान अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत है साथ ही इसमें ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की आवश्यकता भी है। हमें बड़ी साझेदारी करनी होगी साथ ही साथ एक-दो खिलाड़ी को बड़ी पारियां भी खेलनी पड़ेगी। आरसीबी के खिलाफ निचले क्रम के बल्लेबाजों ने अच्छी वापसी की जिसे देखकर अच्छा लगा। शिवम दूबे ने 46 रन बनाए और पिछले तीन मैचों के मुकाबले वो ज्यादा अलर्ट नजर आए। सांगा ने देवदत्त पडीक्कल की शतकीय पारी की तारीफ की और कहा कि ये एक शानदार पारी थी। आपको बता दें कि पिछले मैच में राजस्थान को आरसीबी ने 10 विकेट के बड़े अंतर से हराया था। इस मैच में निचले क्रम के बल्लेबाज शिवम दूबे ने 46 जबकि राहुल तेवतिया ने 40 रन की पारी खेली थी और टीम का स्कोर 177 रन तक पहुंचा था। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप