Move to Jagran APP

IPL 2021 में केकेआर के लिए हरभजन सिंह कैसा रोल निभाएंगे, कप्तान इयोन मोर्गन ने किया साफ

केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि हरभजन सिंह को हमारी टीम से जोड़ने से हमारी टीम मजबूत हुई है और उनका अनुभव भी हमारे खूब काम आएगा। जब आप हमारे स्पिन विभाग को पूर्ण रूप से देखोगे तो यह टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ में से एक है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 06:36 AM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 06:36 AM (IST)
IPL 2021 में केकेआर के लिए हरभजन सिंह कैसा रोल निभाएंगे, कप्तान इयोन मोर्गन ने किया साफ
ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह आइपीएल 2021 में केकेआर के लिए खेलेंगे (एपी फोटो)

कोलकाता, एएनआइ। भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह अब काफी उम्रदराज हो चुके हैं। टीम इंडिया से वो पिछले काफी वक्त से दूर हैं, लेकिन आइपीएल में वो लगातार खेल रहे हैं। पिछले सीजन में उन्होंने निजी कारणों से सीएसके के लिए नहीं खेला था जिसके बाद इस टीम ने उन्हें इस सीजन के लिए रिलीज कर दिया था। इसके बाद आइपीएल 2021 के लिए इस अनुभवी ऑफ स्पिनर को केकेआर ने अपनी टीम में शामिल कर लिया था। अब भज्जी को केकेआर में शामिल किया जाना बेशक कुछ लोगों को सही नहीं लगा हो, लेकिन टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने साफ कर दिया कि, आइपीएल 2021 में हरभजन सिंह टीम के लिए कैली भूमिका निभाएंगे। 

loksabha election banner

इयोन मोर्गन ने कहा कि, आइपीएल के 14वें सीजन में चेन्नई की धीमी पिचों को ध्यान में रखते हुए उनका स्पिन डिपार्टमेंट भज्जी के आने से और मजबूत होगा। 40 साल के हरभजन सिंह पिछले साल दुबई में हुए लीग के चरण में नहीं खेलने का फैसला किया था, उन्हें दो बार की आइपीएल विजेता टीम केकेआर ने दो करोड़ के आधार मूल्य में खरीदा था जबकि नीलामी के पहले दौर में वह बिके नहीं थे। वह इस तरह कोलकाता के स्पिन विभाग में जुड़ेंगे जिसमें सुनील नारायण, शाकिब अल हसन, कुलदीप यादव और वरूण चक्रवर्ती शामिल हैं।

केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि हरभजन सिंह को हमारी टीम से जोड़ने से हमारी टीम मजबूत हुई है और उनका अनुभव भी हमारे खूब काम आएगा। जब आप हमारे स्पिन विभाग को पूर्ण रूप से देखोगे तो यह टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ में से एक है और यह तथ्यात्मक है। कोविड-19 महामारी की वजह से आइपीएल 2021 का आयोजन 9 अप्रैल से किया जाएगा और इसका समापन 29 मई को होगा। वहीं इस बार कोई भी टीम अपने घरेलू मैदान पर एक भी मुकाबला नहीं खेलेगी। पिछले साल भी कोविड-19 की वजह से इस लीग का आयोजन यूएई में किया गया था, लेकिन इस बार इसे भारत में ही आयोजन कराने का फैसला किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.