नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लीग मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है। पाकिस्तान ने रविवार को खेले गए मैच में बांग्लादेश पर 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली। मंगलवार को पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। भारत और जिम्बाब्वे से हार के बाद बाबर ब्रिगेड का टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में क्वालीफाई करना पाकिस्तान के लिए किसी चमत्कार से कम नहीं है। इसी बीच पाकिस्तान के न्यूज चैनल 'ए स्पोर्टस' में एक पैनल डिसक्शन कार्यक्रम में बतौर क्रिकेट एक्सपर्ट के रूप में बैठे पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम, वकार यूनुस और पूर्व बल्लेबाज मिस्बाह उल हक के बीच एक दिलचस्प बातचीत हुई है।

वसीम अकरम से पूछा गया दिलचस्प सवाल 

दरअसल वकार यूनुस ने वसीम अकरम से कहा कि आपके लिए एक महत्वपूर्ण सवाल? इस सवाल पर वसीम ने पूछा, आखिर कितना महत्वपूर्ण सवाल है? वकार ने बोला, यह सवाल आपसे ही पूछा गया है कि क्या एरियल से कपड़े साफ हो जाते हैं? इस सवाल का जवाब सुनते ही वसीम अकरम हंसने लगे। उन्होंने इसका दिलचस्प जवाब देते हुए कहा, 'मैं पिछले 10 साल से कपड़े साफ कर रहा हूं, अब मैं 56 को हो गया हूं, मैं कंफर्म कर सकता हूं कि एरियल से कपड़े जरूर साफ होते हैं।'

एंकर ने वसीम को कहा, 'नेशनल धोबी'

अकरम के इस जवाब पर एंकर भी हंसने लगे। एंकर ने आगे वसीम अकरम को कहा, 'आप हमारे नेशनल धोबी हैं।' एंकर ने जब यह बात बोली तो सभी हंसने लगे। बता दें कि यह क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताते चलें कि न्यूजीलैंड के साथ पाकिस्तान का मुकाबला सीडनी मे होने वाला है। वहीं, दूसरा मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा।

यह भी पढ़ेंड्रेसिंग रूम के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर भड़के पाकिस्तान के दिग्गज

Edited By: Piyush Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट