Move to Jagran APP

पाकिस्तानी टीम के गेंदबाजी कोच ने कहा, ऑस्ट्रेलिया में ही होना चाहिए T20 World Cup

ICC Mens T20 World Cup 2020 को लेकर पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी कोच ने कहा है कि ये टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलिया में ही होना चाहिए।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 09:19 AM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 09:19 AM (IST)
पाकिस्तानी टीम के गेंदबाजी कोच ने कहा, ऑस्ट्रेलिया में ही होना चाहिए T20 World Cup
पाकिस्तानी टीम के गेंदबाजी कोच ने कहा, ऑस्ट्रेलिया में ही होना चाहिए T20 World Cup

कराची, पीटीआइ। ICC Men's T20 World Cup 2020: इसी साल अक्टूबर और नवंबर के महीने में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप शेड्यूल है। माना जा रहा है कि ये टी20 विश्व कप कोरोना वायरस की वजह से स्थगित हो सकता है, लेकिन आयोजकों का कहना है कि टूर्नामेंट अपने तय समय पर होगा। वहीं, पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी कोच और पूर्व क्रिकेटर वकार यूनुस ने साफ किया कि टी-20 विश्व कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में ही होना चाहिए। 

loksabha election banner

वकार यूनुस ने कहा है, "जब भी मैं एक खिलाड़ी के रूप में या कोच के तौर पर पाकिस्तान से जुड़ा रहता हूं तो मेरी इच्छा किसी बड़े आइसीसी खिताब को जीतने की होती है। यही कारण है कि यह टी20 विश्व कप मेरे और टीम के लिए इतना महत्वपूर्ण है। कोरोना के कारण अगर इस टूर्नामेंट में कुछ विलंब होता है तब भी इसका आयोजन ऑस्ट्रेलिया में ही होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि अभी किसी भी तरह के क्रिकेट का आयोजन नहीं होना चाहिए।"

खाली स्टेडियम में भी हो सकते हैं मैच

पाकिस्तानी दिग्गज ने आगे कहा है, "मुझे लगता है कि पांच छह महीने में जब दुनिया भर में चीजें नियंत्रित हो और जिंदगी सामान्य तरीके से पटरी पर आ जाए, तब हम बिना दर्शकों के मैच के बारे में सोच सकते है। कुछ समय के बाद इस तरह के विकल्प के बारे में सोच सकते है लेकिन अभी या अगले महीने नहीं। यह स्थिति क्रिकेट गतिविधियों के लिए ठीक नहीं।" कोरोना वायरस की वजह से पहले ही कई टूर्नामेंट और द्विपक्षीय सीरीज रद और स्थगित हो चुकी हैं। 

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ वसीम खान ने कहा था कि पाकिस्तान के पास आइसीसी का बड़ा टूर्नामेंट कराने की क्षमता है। हालांकि, उनका निशाना टी20 वर्ल्ड कप पर नहीं था। वसीम खान चाहते हैं कि पाकिस्तान में कोई आइसीसी इवेंट्स हो, जिससे कि वहां क्रिकेट लौट सके। ये काम आसान नहीं है, क्योंकि तमाम देश पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने को तैयार नहीं है, क्योंकि वहां साल 2009 में श्रीलंकाई टीम बस पर आतंकी हमला हुआ था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.