नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों क्रिकेट की हर विधा से दूर हैं। वर्ल्ड कप में कॉमेंट्री करते दिखे वीरेंद्र सहवाग हमेशा की तरह ट्विटर पर सक्रीय हैं, जहां वे आए दिन मजेदार चीजें शेयर करते रहे हैं। इसी कड़ी में अब वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि मुझे सलेक्टर बनना है।

टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में दो तिहरे शतक जड़ने वाले और वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले वीरेंद्र सहवाग अक्सर फनी ट्वीट करते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने ना जाने क्यों कहा है कि उन्हें सलेक्टर बनना है। वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट पर नज़र डालें तो उन्होंने लिखा है, "मुझे सलेक्टर बनना है.. कौन मुझे मौका देगा? #theselector"

वीरेंद्र सहवाग के इस ट्वीट के मायने भले ही स्पष्ट नहीं हों, लेकिन एक बात साफ है कि वे फैंस का मनोरंजन करने से नहीं चूकते। सहवाग और उनके फैंस के बीच अक्सर मजेदार बातें होती रहती हैं। ऐसे में इस ट्वीट पर फैंस ने अपने-अपने जवाब देने शुरू कर दिए हैं। कुछ फैंस ने यहां तक लिख दिया है कि इसके लिए आप नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह से संपर्क करिए। 

वहीं, वीरेंद्र सहवाग के कुछ फैंस ने इसे टीम इंडिया के सलेक्टरों से जोड़ कर देख लिया है, जिनका कार्यकाल जल्द खत्म हो सकता है। हालांकि, एक फैन ने कहा है कि आप इसके योग्य इसलिए नहीं हैं क्योंकि आपका टेस्ट का हाईएस्ट स्कोर 319 रन और वनडे का 219 रन है। सलेक्टर बनने के लिए 90 रन उच्चतम स्कोर होना चाहिए। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप