नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपील के 13वें सीजन के दौरान एक्टिव दिखे। वीरेंद्र सहवाग ने हर मैच के बाद रिव्यू किया और अब आइपीएल खत्म होने के बाद उन्होंने खिलाडियों के प्रदर्शन की समीक्षा की है। इसी कड़ी में वीरेंद्र सहवाग ने किंग्स इलेवन पंजाब के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को आइपीएल 2020 की चीयरलीडर बताया है।

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में मैक्सवेल की खराब प्रदर्शन की वजह से मजाकिया लहजे में किए गए कमेंट में वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें "10 करोड़ का चीयरलीडर" कहा है। सहवाग ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जहां उन्होंने आइपीएल 2020 के उन खिलाड़ियों को चुना है, जिन्होंने अच्छा और खराब प्रदर्शन किया है। इसी दौरान वीरेंद्र सहवाग ने मैक्सवेल पर भी निशाना साधा है। 

वीरेंद्र सहवाग कहा, "ग्लेन मैक्सवेल। यह 10 करोड़ का चीयरलीडर पंजाब के लिए महंगा साबित हुआ। और पिछले कुछ सत्रों में काम करने का उनका रिकॉर्ड खराब रहा है, लेकिन इस सीजन में वह नए चरम पर पहुंच गए।" कायदे से वीरेंद्र सहवाग की ये बात सही भी है,क्योंकि उनको किंग्स इलेवन पंजाब ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम पर आइपीएल 2020 के लिए खरीदा था, लेकिन उन्होंने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया।

आइपीएल से ठीक पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए इंग्लैंड के खिलाफ दमदार शतक लगाने के बाद आइपीएल में उतरे ग्लेन मैक्सवेल आइपीएल 2020 में पंजाब के लिए एक छक्का तक नहीं लगा पाए। मैक्सवेल ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 13 मैचों में 108 रन बनाए। बतौर गेंदबाज भी वे सफल नहीं हुए। ऐसे में सहवाग ने कहा है कि उनके लिए ये अत्यधिक भुगतान वाली छुट्टियां रहीं। सहवाग ने पंजाब के कप्तान केएल राहुल की तारीफ की है, क्योंकि उन्होंने 600 से ज्यादा रन बनाए हैं। 

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप