Move to Jagran APP

वनडे डेब्यू करने वाले इस गेंदबाज का वीडियो देख सहवाग हो गए थे दंग, कहा था यह मेरी टीम में खेलेगा

वीरेंद्र सहवाग ने टी नटराजन के वनडे डेब्यू पर बात करते हुए कहा मैं बहुत खुश हूं क्योंकि जब मैंने नटराजन को आइपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल करने का फैसला लिया था जब सवाल उठाए गए थे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 06:26 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 06:26 PM (IST)
वनडे डेब्यू करने वाले इस गेंदबाज का वीडियो देख सहवाग हो गए थे दंग, कहा था यह मेरी टीम में खेलेगा
भारतीय टीम तेज गेंदबाज टी नटराजन के विकेट का जश्न मनाती हुई (फोटो ट्विटर पेज BCCI)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने तेज गेंदबाज टी नटराजन को भारत की तरफ से मौका दिए जाने से खुश हैं। उन्होंने कहा कि वह पहले शख्स थे जिन्होंने इस गेंदबाज की प्रतिभा को पहचाना था और इंडियन प्रीमियर लीग में मौका देने का फैसला लिया था। सहवाग ने बताया कि सिर्फ वीडियो देखने के बाद ही नटराजन को नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खरीदने का फैसला कर लिया था।

loksabha election banner

सहवाग ने नटराजन के वनडे डेब्यू पर बात करते हुए कहा, मैं बहुत खुश हूं क्योंकि जब मैंने नटराजन को आइपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल करने का फैसला लिया था जब सवाल उठाए गए थे। लोगों ने पूछा था कि जिसने अब तक कोई घरेलू मैच नहीं खेला सिर्फ टीएनपीएल लीग (तमिल नाडु प्रीमियर लीग) के आधार पर इतनी बड़ी रकम देकर कैसे खरीदा जा सकता है।

मुझे पैसे को लेकर कोई चिंता नहीं होती कभी भी अगर खिलाड़ी में टैलेंट है। हमारी टीम में उस वक्त कुछ तमिलनाडु के खिलाड़ी थे। उन्होंने मुझे बताया था कि वह एक बहुत ही अच्छा गेंदबाज है जो स्लॉग ओवर में बहुत अच्छी गेंदबाजी करता है और काफी सटीक यॉर्कर डालता है।

मैंने उनका वीडियो देखा और तभी फैसला कर लिया था कि इसे तो नीलामी में जरूरी ही खरीदूंगा क्योंकि हमारे पास डेथ ओवर के गेंदबाज नहीं थे। दुर्भाग्य से उस साल उनको चोट लगा गई और इसी वजह से वह ज्यादा मैच नहीं खेल पाए। लेकिन हम सिर्फ वही मुकाबले जीते जिसमें उन्होंने खेला और बाकी सारे मैच हार गए।

मैं इस बात को जानकर काफी उत्साहित था कि उनको भारत की तरफ से खेलने का मौका मिल रहा है। वैसे मैं सोच रहा था कि उनको टी20 में मौका मिलेगा लेकिन वनडे में उनको खिलाने का फैसला मेरे लिए हैरान करने वाला था। लेकिन जो कुछ भी हुआ वो अच्छा ही था। टी नटराजन को मेरी शुभकामनाएं और उम्मीद रहेगी वह यहां से अच्छा करें और अपनी जगह भारतीय टीम में बनाने में कामयाब हों।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.