Move to Jagran APP

विराट कोहली बोले- अपने पहले बच्चे के जन्म के सुंदर पल का अनुभव करना चाहता हूं

भारतीय कप्तान विराट कोहली जनवरी 2021 में पिता बनने वाले हैं। इसी वजह से उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे से छुट्टी ली है क्योंकि वे अपने पहले बच्चे के जन्म के दौरान पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहना चाहते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 09:59 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 09:59 AM (IST)
विराट कोहली बोले- अपने पहले बच्चे के जन्म के सुंदर पल का अनुभव करना चाहता हूं
Virat Kohli की पत्नी Anushka Sharma बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

सिडनी, आइएएनएस। भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इसी की वजह से विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेले जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के बाद स्वदेश लौट आएंगे। इसी बात को लेकर गुरुवार को कप्तान कोहली ने कहा कि मैं अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता हूं। यही कारण है कि मैंने पहले से ही इस अवकाश के बारे में बोर्ड को बता दिया था।

loksabha election banner

विराट कोहली ने वनडे मैच की पूर्व संध्या पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौटने का फैसला किया था और ये फैसला 26 अक्टूबर को चयन समिति की बैठक में ही लिया गया था और उन्होंने चयनकर्ताओं को इसके बारे में अवगत करा दिया था। कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के तीन-तीन मैचों का हिस्सा होंगे और एक डे-नाइट टेस्ट खेलेंगे।

कोहली ने पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "चयन समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया था और मैंने चयनकर्ताओं को इसके बारे में बता दिया था कि मैं पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट जाऊंगा। यह पूरी तरह से तथ्य पर आधारित था, क्योंकि हमारे पास दोनों तरफ से क्वारंटाइन अवधि (भारत लौटकर उनको क्वारंटाइन में रहना होगा) है। मैं अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता था।"

उन्होंने आगे बताया, " यह एक बहुत ही खास और बहुत ही खूबसूरत पल है, जिसका मैं अनुभव करना चाहता हूं। मेरे निर्णय के पीछे यही कारण था और मैंने चयन समिति की बैठक के दौरान चयनकर्ताओं को इससे अवगत करा दिया था।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.