Move to Jagran APP

विराट कोहली ने वनडे सीरीज में 3-0 से मिली हार का ठिकरा गेंदबाजी और फील्डिंग पर फोड़ा

Team India loose ODI series Virat Kohli ने कहा कि बल्लेबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन फील्डिंग और गेंदबाजी की वजह से हमने सीरीज गंवा दी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 03:40 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 06:12 PM (IST)
विराट कोहली ने वनडे सीरीज में 3-0 से मिली हार का ठिकरा गेंदबाजी और फील्डिंग पर फोड़ा
विराट कोहली ने वनडे सीरीज में 3-0 से मिली हार का ठिकरा गेंदबाजी और फील्डिंग पर फोड़ा

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs New Zealand ODI series: विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया वैसा प्रदर्शन वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं कर पाई जैसी उम्मीद की जा रही थी। भारतीय टीम को रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी और अपने स्टार खिलाड़ियों को खराब प्रदर्शन की वजह से वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम ने प्लेइंग इलेवन के चयन में भी कुछ चूक की और नतीजा जो आया वो निराश करने वाला रहा। 

loksabha election banner

भारतीय टीम को तीसरे मैच में हार मिली और इसके बाद विराट कोहली ने कहा कि जिस तरह का स्कोर हमने बनाया था और उसके बाद जो मैच हुआ वो उतना भी बुरा नहीं था जैसा की उम्मीद की जा रही थी। वैसे वनडे सीरीज में जिस तरह से हमारे बल्लेबाजों ने खराब परिस्थिति में भी बाउंस बैक किया वो हमारे लिए अच्छा साइन है। हालांकि हमने जिस तरह की गेंदबाजी और फील्डिंग की वो मैच जीतने के लिए पर्याप्त नहीं था। हमने वनडे सीरीज में जिस तरह का प्रदर्शन किया उससे जीत तो डिजर्व नहीं करते थे। वैसे हम ज्यादा बुरा भी नहीं खेले, लेकिन हमें जो मौके मिले हम उसे भुना पाने में सफल नहीं हो पाए। 

विराट कोहली ने कहा कि मेजबान टीम ने इस वनडे सीरीज में हमसे ज्यादा आक्रामकता दिखाई और ज्यादा इंटेंस होकर खेले। अपने खेल की वजह से वो इस सीरीज में 3-0 से जीत डिजर्व करते थे। विराट ने कहा कि आगे दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी और हम उसे लेकर उत्तेजित हैं। हमारे पास काफी संतुलित टीम है और हम इस हार से आगे बढ़कर नए माइंडसेट के साथ टेस्ट सीरीज में उतरेंगे। 

भारतीय टीम ने तीसरे मैच में केएल राहुल की शतकीय पारी की मदद से 50 ओवर में सात विकेट पर 296 रन बनाए, लेकिन वो न्यूजीलैंड को डिफेंड करने से नहीं रोक पाए और न्यूजीलैंड ने इस मैच में पांच विकेट से जीत दर्ज की। इससे पहले भी भारतीय टीम दो मैच लगातार गंवाए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.