नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी लंबे समय के बाद मैदान पर नजर आए। हालांकि, उनके हाथ में न तो बल्ला था और न ही ग्लव्स, क्योंकि जिस खेल के लिए वे मैदान पर उतरे वो फुटबॉल का खेल था। मुंबई में आयोजित हुए ऑल स्टार फुटबॉल मैच में एमएस धौनी ने भी अपना योगदान दिया। प्लेइंग फॉर ह्यूमैनिटी नाम के इस इवेंट में धौनी और श्रेयस अय्यर ने भाग लिया तो भारतीय कप्तान विराट कोहली खुद को रोक नहीं पाए।

दरअसल, ऑल स्टार फुटबॉल मैच की कुछ तस्वीरों को श्रेयस अय्यर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ एमएस धौनी और कुछ फिल्मी सितारे नजर आ रहे हैं। इन्हीं तस्वीरों को देखकर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, जो इस समय इंग्लैंड के दौरे पर हैं, उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है कि अगली बार वो भी इस अद्भुत मैच में खेलना पसंद करेंगे। विराट कोहली ने कमेंट में लिखा, "अगली बार जब हम शहर में हों तो मुझे गिनें।"

कोरोना के कारण जब आइपीएल का 14वां सीजन स्थगित हो गया था तो एमएस धौनी रांची स्थित अपने आवास पर चले गए। इस बीच उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट पर काम किया और एक बार फिर यूएई में आइपीएल खेलने के लिए जाने से पहले मुंबई में वे अपने कुछ एड शूट करने के लिए पहुंचे। इसके अलावा धौनी को ऑल स्टार फुटबॉल मैच का भी निमंत्रण मिला था, जिसमें वे शामिल हुए। धौनी फुटबॉल को भी काफी पसंद करते हैं और उनको टेनिस खेलने का भी शौक है।

वहीं, भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली का फुटबॉल प्रेम किसी से छिपा नहीं है। विराट को जब भी मौका मिलता है तो वे क्रिकेट के अलावा फुटबॉल खेलना पसंद करते हैं और जब ट्रेनिंग सेशन के दौरान फुटबॉल का टर्न आता है तो विराट कोहली सबसे ज्यादा एक्टिव नजर आते हैं। ठीक इसी तरह एमएस धौनी, श्रेयस अय्यर और कई अन्य खिलाड़ी हैं, जो फुटबॉल में रुचि रखते हैं।

Edited By: Vikash Gaur