नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी इस वक्त कोरोना वायरस की वजह से फैस रहे संक्रमण से बचने के लिए घर में कैद हैं। टीम इंडिया के सभी स्टार खुद भी घर पर हैं और देशवासियों से भी घर पर ही रहने की अपील कर रहे हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को एक तस्वीर पोस्ट की और इसके साथ खुद को और पत्नी का सच्चा बताया।

विराट ने गुरुवार को ट्विटर पर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ दो तस्वीर पोस्ट की। इन दोनों ही तस्वीरों में दोनों हंसते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ भारतीय कप्तान ने जो कैप्शन लिखा वो काफी मजेदार था। कोहली ने तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा, हमारी मुस्कान भले ही नकली हो सकती है लेकिन हम बिल्कुल भी नहीं।

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ कोहली और अनुष्का ने तमाम भारतीय और दुनिया के हर कोने में उनके सभी फैंस को सुरक्षित रहने का संदेश भी दिया। तस्वीर के साथ हैश टैग में कोहली ने लिखा, घर पर रहे , स्वस्थ रहे, सुरक्षित रहें।

भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीजों की संख्या चिंताजनक है। इस वक्त इस वायरस को संक्रमित लोगों की संख्या दो हजार के करीब पहुंच चुकी है। भारत सरकार ने इस संक्रमण को फैसले के रोकने के लिे भारत में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है।

क्रिकेट पर कोरोना का असर

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों को रद करने का फैसला लिया गया। धर्मशाला में खेला जाने वाला पहला मैच बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका था। इसके बाद बाकी के बचे मुकाबलों को बीसीसीआई और क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने साथ मिलकर रद करने का फैसला लिया था। 15 अप्रैल तक आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है।  

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस