नई दिल्ली, जेएनएन। India vs West Indies: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपने आक्रामक छवि के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट फैंस के जहन में विराट की जो छवि है वो एक आक्रामक खिलाड़ी की है। विराट अपनी आक्रामकता की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते हैं और उनके इस अंदाज को कोई खेल भावना के खिलाफ बताता है तो कोई इसे खेल के प्रति उनका जुनून कहता है। विराट अपने इस स्वभाव की वजह से ही शायद इतने सफल कप्तान व बल्लेबाज हैं, लेकिन मैदान के बाहर विराट किस तरह के हैं। विराट के आक्रामक अंदाज के बारे में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की राय बिल्कुल ही अलग है और उन्होँंने बताया है कि वो किस तरह के इंसान हैं। 

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा कि विराट सिर्फ मैदान पर ही आक्रामक दिखते हैं। रियल लाइफ में वो काफी शांत स्वभाव के हैं। अनुष्का ने कहा कि मैं अब तक जिन व्यक्तियों से मिली हूं मुझे लगता है कि विराट उन सबमें सबसे ज्यादा शांतचित्त स्वभाव वाले हैं। मैदान से बाहर वो बहुत ही ज्यादा रिलैक्स रहते हैं। ये बात आप मेरे दोस्तों व मेरी टीम से भी पूछ सकते हैं। वो मैदान पर आक्रामक इसलिए हैं क्योंकि अपने खेल को लेकर वो बेहद जुनूनी हैं। रियल लाइफ में वो बिल्कुल भी एग्रेसिव नहीं हैं। कई बार विराट से मैं कहती हूं, यू आर सो चिल। 

आपको बता दें कि विराट कोहली इस वक्त वेस्टइंडीज दौर पर हैं। विश्व कप के बाद ये टीम इंडिया का पहला विदेशी दौरा है जहां टीम को कोहली की कप्तानी में टी 20, वनडे व टेस्ट सीरीज खेलनी है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस