Move to Jagran APP

विराट कोहली के आक्रामक स्वभाव पर अनुष्का शर्मा ने दिया ऐसा जबाव की जानकार हैरान रह जाएंगे आप

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने उनके आक्रामक स्वभाव पर अपनी प्रतिक्रिया दी और बताया कुछ ऐसा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 05:56 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 05:56 PM (IST)
विराट कोहली के आक्रामक स्वभाव पर अनुष्का शर्मा ने दिया ऐसा जबाव की जानकार हैरान रह जाएंगे आप
विराट कोहली के आक्रामक स्वभाव पर अनुष्का शर्मा ने दिया ऐसा जबाव की जानकार हैरान रह जाएंगे आप

 नई दिल्ली, जेएनएन। India vs West Indies: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपने आक्रामक छवि के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट फैंस के जहन में विराट की जो छवि है वो एक आक्रामक खिलाड़ी की है। विराट अपनी आक्रामकता की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते हैं और उनके इस अंदाज को कोई खेल भावना के खिलाफ बताता है तो कोई इसे खेल के प्रति उनका जुनून कहता है। विराट अपने इस स्वभाव की वजह से ही शायद इतने सफल कप्तान व बल्लेबाज हैं, लेकिन मैदान के बाहर विराट किस तरह के हैं। विराट के आक्रामक अंदाज के बारे में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की राय बिल्कुल ही अलग है और उन्होँंने बताया है कि वो किस तरह के इंसान हैं। 

loksabha election banner

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा कि विराट सिर्फ मैदान पर ही आक्रामक दिखते हैं। रियल लाइफ में वो काफी शांत स्वभाव के हैं। अनुष्का ने कहा कि मैं अब तक जिन व्यक्तियों से मिली हूं मुझे लगता है कि विराट उन सबमें सबसे ज्यादा शांतचित्त स्वभाव वाले हैं। मैदान से बाहर वो बहुत ही ज्यादा रिलैक्स रहते हैं। ये बात आप मेरे दोस्तों व मेरी टीम से भी पूछ सकते हैं। वो मैदान पर आक्रामक इसलिए हैं क्योंकि अपने खेल को लेकर वो बेहद जुनूनी हैं। रियल लाइफ में वो बिल्कुल भी एग्रेसिव नहीं हैं। कई बार विराट से मैं कहती हूं, यू आर सो चिल। 

आपको बता दें कि विराट कोहली इस वक्त वेस्टइंडीज दौर पर हैं। विश्व कप के बाद ये टीम इंडिया का पहला विदेशी दौरा है जहां टीम को कोहली की कप्तानी में टी 20, वनडे व टेस्ट सीरीज खेलनी है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.