लंदन, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसकों से  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसकों से एक अपील की है। विराट ने कहा कि, मैं प्रशंसकों से केवल एक या दो खिलाड़ियों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय पूरी टीम का समर्थन करने की अपील करता हूं।

उन्होंने कहा, ‘मैं प्रशंसकों से केवल इतना कहना चाहता हूं कि पूरी टीम का समर्थन करें क्योंकि हम सभी अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं और हम सभी मिलकर जीत दर्ज करना चाहते हैं। यह एक या दो खिलाड़ियों से जुड़ा नहीं है, यह भारतीय टीम से जुड़ा है।’

पहले टेस्ट मैच में मात खाने के बाद अब भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के मैदान पर 9 अगस्त गुरुवार से खेला जाएगा।

एजबेस्टन में विराट कोहली ने अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने बर्मिंघम टेस्ट की पहली पारी में 149 रन की बेहतरीन पारी खेलते हुए इंग्लैंड में अपना पहला टेस्ट शतक भी जमाया। दूसरी पारी में भी विराट ने 51 रन की पारी खेली। आपको बता दें कि इस मुकाबले से पहले कोहली का इंग्लैंड में सर्वश्रेष्ठ स्कोर मात्र 39 रन था, लेकिन कोहली ने इस सीरीज़ के पहले मैच की दोनो पारियों में इस स्कोर को पीछे छोड़ा। एजबेस्टन में भारत को 31 रन से हार का सामना करना पड़ा। इसकी सबसे बड़ी वजह रही विराट कोहली को छोड़ बाकी के बल्लेबाज़ों की नाकामी।  

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Pradeep Sehgal