Move to Jagran APP

साउथी बोले, 'कोहली एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी, उनकी कमजोरी पता करना मुश्किल'

साउथी ने तीसरे वनडे से पहले कहा वो निश्चित ही एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं जिनके अंदर ना के बराबर कमियां हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 03:31 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 03:31 PM (IST)
साउथी बोले, 'कोहली एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी, उनकी कमजोरी पता करना मुश्किल'
साउथी बोले, 'कोहली एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी, उनकी कमजोरी पता करना मुश्किल'

माउंट माउंगानुई, आईएएनएस। न्यूजीलैंड के अनुभवी गेंदबाज टिम साउथी ने दूसरे वनडे में विराट कोहली का विकेट हासिल कर मैच पटल दिया था। साउथी ने 9वीं बार विराट का विकेट हासिल किया और इस फॉर्मेट में सबसे ज्यादा बार उनका विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज बने। साउथी ने कोहली को एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी बताया और कहा कि उनके अंदर कमियां बहुत कम हैं।

loksabha election banner

तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में टिम साफथी ने विराट कोहली को महज 15 रन के स्कोर पर बोर्ड किया था। भारत न्यूजीलैंड से मिले 274 रन का पीछा कर रहा था और कोहली का विकेट टीम इंडिया के लिए अहम साबित हुआ। विराट को आउट करने के साथ ही वनडे में साउथी सबसे ज्यादा बार उनका विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज बने।

साउथी ने तीसरे वनडे से पहले stuff.co.nz. से कहा, वो निश्चित ही एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं जिनके अंदर ना के बराबर कमियां हैं। नई गेंद के साथ पिच में मदद थी अगर आप इसे सही जगह पर डालते तो बल्लेबाजों के लिए चुनौती खड़ी करने के लिए काफी था।

मुझे लगता है विकेट निकालना आपका काम है और अगर विरोधी टीम के अहम खिलाड़ी का विकेट हासिल किया जाए तो हमेशा ही अच्छा लगता है। वो एक शानदार खिलाड़ी हैं और बहुत ही अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। खासकर रन का पीछा करते हुए तो वो बहुत ही बेहतरीन रहे हैं। उनको वापस भेजना हमेशा ही अच्छा लगता है।

भारत के खिलाफ खेलना हमेशा ही अच्छा लगता है। यकीनन टी20 सीरीज हमारे प्लान के मुताबिक नहीं गया था लेकिन वनडे मुकाबले बहुत ही बेहतरीन रहे। वनडे टीम कुछ अहम खिलाड़ियों के नहीं होने के बाद भी काफी अच्छा क्रिकेट खेला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.