नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। विराट कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में लंबे वक्त से (2019 के बाद) शतक लगाने में लगातार फेल हो रहे हैं। उनकी इस नाकामयाबी पर आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हाग ने कहा कि, 'टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी शैली में सुधार किया है और वो जल्दी ही शतक भी लगाएंगे। हाग के मुताबिक विराट कोहली के बल्ले से जल्दी ही शतक देखने को मिलेगा।' इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली ने हेडिंग्ले टेस्ट की दूसरी पारी में 55 रन बनाए थे, लेकिन वो शतक तक फिर नहीं पहुंच पाए। 

ब्रैड हाग ने विराट कोहली को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि, मैं भविष्यवाणी करता हूं कि, कोहली कहीं ना कहीं शतक जरूर ठोकेंगे। विराट कोहली ने ये महसूस किया है कि, दो साल पहले उनकी तकनीक में क्या अंतर था और अब क्या है। मैंने तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखा तो मुझे ऐसा लगा कि, उनके सेट करने के तरीके में थोड़ा सा एडजस्टमेंट था। कोहली जब सही तरीके से आगे बढ़ते हैं तब उन्हें बड़े स्कोर तक जाने ज्यादा वक्त नहीं लगता और मेरे हिसाब से हम उन्हें जल्दी ही बड़ा स्कोर करते हुए देखेंगे। 

कोहली की कप्तानी के बारे में हाग ने कहा कि, वो बेहतरीन कप्तान हैं और ऐसे हैं जिनके आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसी टीमें भी डरती हैं। वो विरोधी टीम पर खुद को थोप देते हैं। इंग्लैंड में उन्हें सिर्फ एक ही हार मिली है और इसी से सवाल उठने शुरू हो गए हैं। आपको बता दें कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने लार्ड्स में जीत दर्ज की थी तो वहीं लीड्स में उसे हार मिली थी। अब चौथा टेस्ट मैच दोनों टीमों के बीच 2 सितंबर से ओवल में खेला जाएगा। भारत के पास एक बार फिर से इंग्लैंड के खिलाफ पटलवार करने का बेहतरीन मौका होगा। 

Edited By: Sanjay Savern