नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs Eng: ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में टेस्ट सीरीज में 2-1 से रौंदने के बाद भारत लौटी टीम इंडिया का अब अगला मिशन आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल में पहुंचना का है। भारत को इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने के लिए इंग्लैंड को बुरी तरह हराना है। अगले महीने से भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है, लेकिन इसके पहले टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन चुनने के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। ये कहना है दिग्गज क्रिकेट एक्सपर्ट हर्षा भोगले का।

इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल का हिस्सा बने हर्षा भोगले ने एक ट्वीट किया है, जिसमें बताया है कि भारत के लिए टेस्ट सीरीज में प्लेइंग इलेवन चुनने के लिए कौन-कौन सी परेशानियों का सामना करना होगा। भोगले ने कहा है, "भारत को टीम चुनने में बहुत कठिनाई होने वाली है। मुख्य मुद्दा यह है कि क्या रिद्धिमान साहा विकेटकीपिंग करते हैं और आप 4 गेंदबाजों के साथ खेलते हैं या क्या पंत कीपिंग करेंगे और आप 5 गेंदबाजों के साथ खेलेंगे।"

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा है, "पहले विकल्प यानी साहा और 4 गेंदबाजों को लिहाज से, यह वास्तव में संभव है कि ब्रिसबेन में तेज गेंदबाजी करने वालों में से किसी भी गेंदबाज को एक मैच न मिले। ऐसा कुछ होगा!" ब्रिसबेन में भारतीय टीम मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन के साथ मैदान पर उतरी थी, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ शायद ही इन गेंदबाजों को मौका मिले। यहां तक कि स्पिनर के तौर पर खेलने वाले वॉशिंग्टन सुंदर को भी बाहर बैठना पड़ सकता है, क्योंकि आर अश्विन ठीक हो चुके हैं।

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप