नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2020 के आखिरी स्टेज में मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेले गए लीग मैच में सूर्यकुमार यादव ने ऐसी पारी खेली कि विराट कोहली की टीम को हार मिली थी। सूर्यकुमार यादव ने उस मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ नाबाद 79 रन की पारी खेली थी और जब मुंबई जीत गई तब विराट कोहली उनके सामने आए थे और कुछ कहते नजर आए। इसके बाद इस बाद पर काफी चर्चा हुई थी कि सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बीच शायद कुछ झड़प हुई थी। 

अब मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने खुलासा किया है कि मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने उनके पास आकर क्या कुछ कहा था। सूर्यकुमार यादव ने एक स्पोर्ट्स चैनल के साथ बात करते हुए कहा कि, मैच के बाद सब कुछ बिल्कुल सामान्य था। हमारी टीम की जीत के बाद वो मेरी तरफ आए थे उन्होंने कहा कि तुम्हारी पारी शानदार रही और तुमने काफी अच्छा खेला। उन्होंने मुझसे और भी कुछ इस तरह की बातें ही कही थीं। ये बिल्कुल ही नॉर्मल बातें थीं। 

सूर्यकुमार यादव ने आगे कहा कि, आरसीबी के खिलाफ उस मैच में मैंने एक घंटे से ज्यादा बल्लेबाजी की थी और इस दौरान में काफी दवाब में था। हालांकि मैं अपनी उस पारी से काफी खुश था और उसका काफी लुत्फ उठाया। आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव के बारे में कहा जा रहा था कि, उनका चयन ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए होगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका था। उनका चयन टीम में नहीं होने के बाद कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने कहा था कि, उन्हें मौका मिलना चाहिए था। 

सूर्यकुमार यादव का घरेलू स्तर पर और आइपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन रहा है। इस सीजन में भी वो मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी रहे थे। उन्होंने इस सीजन में खेले 16 मैचों में चार हाफ सेंचुरी के साथ 480 रन बनाए थे। उनका स्ट्राइक रेट 145.01 का रहा था। 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस