नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व भारतीय कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) 2021 में प्लेऑफ तक पहुंचने के लिए मुंबई इंडियंस का समर्थन किया है। गावस्कर ने कहा है कि 5 बार के चैंपियन का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सत्र में शानदार फॉर्म में हैं। रोहित शर्मा टी20 लीग के इतिहास में पहले ही इतिहास रच चुके हैं, लेकिन इस बार उनकी निगाहें खिताबी हैट्रिक पर होंगी, क्योंकि मुंबई इंडियंस 2020 और 2019 में खिताब जीत चुकी है।

कोविड-19 महामारी के बावजूद और एक लंबे ब्रेक के बाद भी मुंबई इंडियंस आइपीएल 2020 में खिताब जीतने में सफल रही थी। आइपीएल का पिछला सीजन यूएई में आयोजित किया गया था। अब फिर से गावस्कर का कहना है कि मुंबई इंडियंस दावेदारों में से एक है। मुंबई के पास कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, पांड्या बंधू और जसप्रीत बुमराह शानदार लय में हैं, जबकि किरोन पोलार्ड और ट्रेंट बोल्ट जैसे खिलाड़ियों की फॉर्म किसी से छिपी नहीं है।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस को हराना मुश्किल होगा। हमने उनके खिलाड़ियों को फॉर्म में आते देखा है। इशान किशन और सूर्यकुमार यादव, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की। मुंबई के भारतीय खिलाड़ी, जिन्होंने इस टी20 सीरीज और एकदिवसीय सीरीज में हिस्सा लिया था, उन्होंने दिखाया है कि वे अच्छे फॉर्म में हैं। हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी दोबारा से मुंबई इंडियंस के लिए बहुत बड़ा प्लस होगा।"

मौजूदा समय में बीसीसीआइ के कमेंट्री पैनल में शामिल गावस्कर ने कहा, "हार्दिक पांड्या जिस तरह से मुंबई इंडियंस के लिए नहीं बल्कि पार्टी में आए हैं, भारतीय क्रिकेट के लिए उन्हें 9 ओवर गेंदबाजी करना महत्वपूर्ण था। इसका मतलब है कि वह 9 ओवर खेलने के लिए तैयार है। यह (विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल) जून में होने जा रहा है, उसके लिए अभी भी समय है लेकिन जिस तरह से वह वापस आया है वह मुंबई और भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा है।"

Edited By: Vikash Gaur