नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किया। शहबाज अहमद की जगह अक्षर पटेल को शामिल किया गया, जबकि तेज गेंदबाज कुलदीप सेन के स्थान पर उमरान मलिक को शामिल किया गया। मलिक को वनडे स्क्वॉड में मोहम्मद शमी की जगह रिप्लेस किया गया था। मोहम्मद शमी इंजरी के बाद इस दौरे से बाहर हो गए थे।

उमरान के फैन निकले गावस्कर

सुनील गावस्कर ने तेज गेंदबाज उमरान मलिक की न केवल तारीफ की है, बल्कि एक ऐसी बात कही है जो उमरान के लिए किसी कॉम्पलीमेंट से कम नहीं है। गावस्कर के अनुसार सचिन तेंदुलकर के बाद उमरान ऐसे दूसरे क्रिकेटर हैं, जिन्हें वह भारत के लिए खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं।

दूसरे वनडे मैच से पहले सोनी लिव पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि सचिन तेंदुलकर के बाद जिस खिलाड़ी को खेलते देखने के लिए मैं उत्साहित हूं, वह उमरान मलिक हैं।

उमरान मलिक की बात करें तो भले ही उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में खेलने का मौका न मिला हो, लेकिन उन्होंने अपनी रफ्तार से सबको प्रभावित किया है। यही कारण है ब्रेट ली से लेकर गावस्कर तक सब उनके दिवाने हैं। उनके क्रिकेट करियर की बात करें तो टीम इंडिया के लिए उन्होंने अब तक चार वनडे और 3 T2OI मैच में क्रमश: 4 और 2 विकेट लिए हैं।

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट