नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर भारतीय टीम मैनेजमेंट पर जमकर बरसे। पांचवें टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम ग्यारह में हनुमा विहारी को मौका दिया गया जबकि करुण नायर को टीम में जगह नहीं मिल पाई। नायर को टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद गावस्कर ने इस फैसले को गलत करार दिया। 

आंध्र प्रदेश के क्रिकेटर हनुमा विहारी को भारतीय टीम में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे व पांचवें टेस्ट मैच के लिए शामिल किया गया था। चौथे टेस्ट में उन्हें मौका नहीं मिला लेकिन पांचवें टेस्ट मैच में उन्हें ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या की जगह टीम में शामिल किया गया। करुण नायर को इस टेस्ट में एक बार फिर से मौका नहीं मिला। वो इस पूरे टेस्ट सीरीज के दौरान बेंच पर बैठे नजर आए। 

गावस्कर ने कहा कि करुण को इस बात का पूरा अधिकार है कि वो टीम मैनेजमेंट से पूछे कि वो टीम में क्यों नहीं हैं। वो इस बात का जबाव डीजर्व करते हैं। आपने पिछले मैचों में एक भी अतिरिक्त बल्लेबाज टीम में शामिल नहीं किया। लेकिन अब करुण इसका जबाव जरूर चाहते होंगे। उन्होंने कहा कि वो विहारी के खिलाफ नहीं हैं और उन्हें मैं शुभकामनाएं देता हूं। गावस्कर ने कहा कि आखिर करुण को टीम में क्यों नहीं चुना गया जब फाइनल टेस्ट में भारत को एक और स्पेशलिस्ट बल्लेबाज की जरूरत थी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern