Move to Jagran APP

Sanju Samson: टीम इंडिया में स्थान को लेकर सौरव गांगुली का जवाब सुनकर खुश हो जाएंगे संजू सैमसन के फैंस

Sanju Samson टीम इंडिया में संजू सैमसन के भविष्य को लेकर बीसीसीआइ प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि वह टीम इंडिया के प्लान में हैं और साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2022 10:13 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 10:13 AM (IST)
सौरव गांगुली और संजू सैमसन -बल्लेबाज टीम इंडिया (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप टीम में भले ही संजू सैमसन का नाम न हो लेकिन टीम इंडिया में उनके स्थान को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। टीम इंडिया जब पहले टी20 मैच के लिए तिरुवनंतपुरम पहुंची तो वहां भी उनके फैंस ने टीम के सामने संजू-संजू के नारे लगाए थे। किसी को नहीं पता कि वह कब टीम इंडिया में वापसी कर पाएंगे क्योंकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भी उनका नाम नहीं है और वह आखिरी बार जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में टीम का हिस्सा थे।

loksabha election banner

लेकिन उनके भविष्य को लेकर बीसीसीआइ प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने जो कहा है उसको सुनकर संजू के फैंस खुश हो जाएंगे। सौरव गांगुली के अनुसार संजू सैमसन भारतीय टीम के प्लान में मौजूद हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में वह टीम का हिस्सा होंगे। वनडे सीरीज की शुरूआत 6 अक्टूबर से लखनऊ में होने वाली है।

तिरुवनंतपुरम टी20 मैच से पहले उन्होंने कहा कि "संजू अच्छा खेल रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए खेला है केवल टी20 वर्ल्ड कप मिस किया है। वह भारतीय टीम के प्लान में हैं और वह अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने आइपीएल में भी अपनी फ्रेंचाइजी के लिए शानदार काम किया है और कप्तानी भी की है।"

संजू ने अपनी कप्तानी में किया क्लीन स्वीप

संजू ने हाल ही में अपनी कप्तानी में न्यूजीलैंड ए की टीम के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज को 3-0 से जीता है। इस सीरीज में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी भी की और इंडिया ए की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने 3 मैचों में 60 की औसत और 88.89 की स्ट्राइक रेट से 120 रन बनाए। इससे पहले पीटीआइ से बात करते हुए संजू ने कहा था कि मौजूदा वक्त में टीम में जगह बनाना बड़ी चुनौती है क्योंकि कंपीटिशन काफी बढ़ गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.