Move to Jagran APP

परेशान सुरेश रैना ने रिश्तेदार के लिए लगाई ऑक्सीजन की गुहार, अभिनेता सोनू सूद ने भेजी मदद

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने एक सदस्य के बीमार होने की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा मेरठ में मेरी चाची को तुरंत ऑक्सीजन की जरूरत है। इसके साथ रैना ने उनकी उम्र और बाकी चीजों की जानकारी दी।

By Viplove KumarEdited By: Thu, 06 May 2021 08:13 PM (IST)
परेशान सुरेश रैना ने रिश्तेदार के लिए लगाई ऑक्सीजन की गुहार, अभिनेता सोनू सूद ने भेजी मदद
सुरेश रैना और सोनू सूद- डिजाइन फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में इस वक्त कोरोना की दूसरी लहर की वजह से हालत बहुत ज्यादा खराब है। इस मुश्किल की घड़ी में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर से लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं। गुरुवार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना को ऑक्सीजन की जरूरत थी जिसके लिए सोनू आगे आए और 10 मिनट में मदद पहुंचाया।

इस वक्त भारत में जितने भी सेलिब्रिटी है वो किसी ना किसी तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं। इसमें सबसे आगे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का नाम आता है। पिछले साल भी कोरोना महामारी फैलने के बाद दूसरे राज्यों के निवासियों को उनके घर जाने में सोनू ने मद पहुंचाई थी। इस साल भी जब कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश को चपेट में लिया है तो वह लोगों की मदद कर रहे हैं।

Hospitalised with Sever lung infection.

Covid +

SPO2 without support 70

SPO2 with support 91

Kindly help with any leads.@myogiadityanath— Suresh Raina🇮🇳 (@ImRaina) May 6, 2021

रैना ने अपने एक सदस्य के बीमार होने की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा, मेरठ में मेरी चाची को तुरंत ऑक्सीजन की जरूरत है। इसके साथ रैना ने उनकी उम्र और बाकी चीजों की जानकारी दी।

इस ट्वीट को देखने तुरंत बाद ही सोनू ने जवाब दिया और कहा आपको पास 10 मिनट में ऑक्सीजन पहुंचाया हूं भाई। आप बाकी की जानकारी दीजिए, हम उसे पहुंचाएंगे। 

इतना ही नहीं जिन लोगों को रैना की मदद करनी थी उसे सोनू ने इस ट्वीट के साथ टैक भी किया। इसके बाद रैना को परिवार जनों तक ऑक्सीजन पहुंचाया गया।