नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में इस वक्त कोरोना की दूसरी लहर की वजह से हालत बहुत ज्यादा खराब है। इस मुश्किल की घड़ी में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर से लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं। गुरुवार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना को ऑक्सीजन की जरूरत थी जिसके लिए सोनू आगे आए और 10 मिनट में मदद पहुंचाया।

इस वक्त भारत में जितने भी सेलिब्रिटी है वो किसी ना किसी तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं। इसमें सबसे आगे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का नाम आता है। पिछले साल भी कोरोना महामारी फैलने के बाद दूसरे राज्यों के निवासियों को उनके घर जाने में सोनू ने मद पहुंचाई थी। इस साल भी जब कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश को चपेट में लिया है तो वह लोगों की मदद कर रहे हैं।

रैना ने अपने एक सदस्य के बीमार होने की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा, मेरठ में मेरी चाची को तुरंत ऑक्सीजन की जरूरत है। इसके साथ रैना ने उनकी उम्र और बाकी चीजों की जानकारी दी।

इस ट्वीट को देखने तुरंत बाद ही सोनू ने जवाब दिया और कहा आपको पास 10 मिनट में ऑक्सीजन पहुंचाया हूं भाई। आप बाकी की जानकारी दीजिए, हम उसे पहुंचाएंगे। 

इतना ही नहीं जिन लोगों को रैना की मदद करनी थी उसे सोनू ने इस ट्वीट के साथ टैक भी किया। इसके बाद रैना को परिवार जनों तक ऑक्सीजन पहुंचाया गया। 

 

Edited By: Viplove Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट