Move to Jagran APP

महिला विश्व कप फाइनल की हार के बाद 3 दिन बाद छलका स्मृति मंधाना का दर्द, कहा-मुझे माफ कर दो

ICC Womens World Cup Final भारतीय टीम की उप कप्तान और ओपनर स्मृति मंधाना ने अपने सभी फैंस से फाइनल में मिली हार के लिए माफी मांगी है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 04:08 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 04:08 PM (IST)
महिला विश्व कप फाइनल की हार के बाद 3 दिन बाद छलका स्मृति मंधाना का दर्द, कहा-मुझे माफ कर दो

नई दिल्ली, जेएनएन। आईसीसी महिला विश्व कप में शानदार खेल दिखाकर फाइनल में पहुंची भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार मिली। फाइनल में टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया ने 185 रन का लक्ष्य रखा था लेकिन पूरी भारतीय टीम महज 99 रन पर ही ढेर हो गई। भारतीय टीम की उप कप्तान और ओपनर स्मृति मंधाना ने अपने सभी फैंस से फाइनल में मिली हार के लिए माफी मांगी है।

loksabha election banner

भारतीय महिला टीम ने विश्व कप में खेले गए अपने चारों ग्रुप मुकाबले में जीत हासिल की थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टूर्नामेंट का पहला मैच जीतने के बाद भारत ने बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीम को हराया था। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत को ग्रुप स्टेज में टॉप पर रहने का फायदा मिला। बारिश की वजह से मैच रद हुआ और टीम बिना खेले फाइनल में पहुंचने में कामयाब हुई। भारतीय टीम पहली बार आईसीसी महिला टी20 विश्व कप फाइनल में पहुंची थी।

 

पूरे टूर्नामेंट में भारतीय ओपनर मंधाना बल्ले से नाकाम रही और 4 मैच में महज 49 रन ही बना पाई। फाइनल में वह महज 11 रन ही बना पाई और टीम को 85 रन की शर्मनाक हार मिली। मंधाना ने सोशल मीडिया पर सभी भारतीय फैंस से फाइनल में मिली हार पर माफी मांगी है।

मंधाना ने लिखा, मैं उन सभी का धन्यवाद करना चाहती हूं जिन्होंने 8 मार्च को एमसीजी में आकर हमारा समर्थन किया। मैं माफी मांगना चाहती हूं कि इस मैच का नतीजा हमारे पक्ष में नहीं आया लेकिन आप सभी के द्वारा दिए गए समर्थन से बहुत ही ज्यादा भावविभोर महसूस कर रही हूं। यही वो समर्थन है जो हमें आगे बढ़ने की हिम्मत देता है।

मैं अपनी पूरी टीम के उन सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहती हूं और उनके काम की सराहना करती हूं जिनकी कड़ी मेहनत की वजह से हम पूरे विश्व कप में ऐसा प्रदर्शन करने में कामयाब हुए। इस युवा टीम पर वाकई काफी गर्व है और वादा करती हैं आप सभी से अपनी टीम की तरफ से कि वो और कड़ी मेहनत करेंगे और मजबूती से वापसी करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.