Move to Jagran APP

WPL 2023: Mumbai Indians के खिलाफ करारी हार के बाद भड़की Smriti Mandhana, इन्‍हें ठहराया दोषी

Smriti Mandhana reacts after loss against MI रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सोमवार को मुंबई इंडियंस के हाथों 9 विकेट की करारी शिकस्‍त सहनी पड़ी। स्‍मृति मंधाना के नेतृत्‍व वाली आरसीबी महिला टीम की मौजूदा डब्‍ल्‍यूपीएल 2023 में यह लगातार दूसरी हार रही। मंधाना ने इन्‍हें ठहराया हार का दोषी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Tue, 07 Mar 2023 10:49 AM (IST)Updated: Tue, 07 Mar 2023 10:49 AM (IST)
Smriti Mandhana laments batters: स्‍मृति मंधाना की आरसीबी को मिली दूसरी शिकस्‍त

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला टीम को सोमवार को मुंबई इंडियंस के हाथों 9 विकेट की करारी शिकस्‍त सहनी पड़ी। स्‍मृति मंधाना के नेतृत्‍व वाली आरसीबी की महिला प्रीमियर लीग 2023 में यह लगातार दूसरी शिकस्‍त रही। इससे पहले आरसीबी को दिल्‍ली कैपिटल्‍स से शिकस्‍त मिली थी।

loksabha election banner

ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर सोमवार को खेले गए मुकाबले में आरसीबी महिला ने पहले बल्‍लेबाजी की, लेकिन पूरी टीम 18.4 ओवर में 155 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जवाब में मुंबई इंडियंस ने 14.2 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। स्‍मृति मंधाना ने मुंबई के खिलाफ हार के लिए आरसीबी की बल्‍लेबाजों को दोषी ठहराया है।

मंधाना ने मैच के बाद कहा, 'मेरे ख्‍याल से हम बल्‍लेबाजी पिच पर ज्‍यादा रन बनाना चाहते थे। हमारा प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा। हम दमदार वापसी करेंगे। मेरे ख्‍याल से हमारे बल्‍लेबाजों ने निराश किया। कुछ बल्‍लेबाज 20 रन के स्‍कोर पर पहुंचे, जिसमें मैं भी शामिल थी, लेकिन हम लंबे समय तक बल्‍लेबाजी नहीं कर सके। एक बार जब हम क्रीज पर जम जाए तो लंबी पारी खेलनी होगी। इस बात का आगे ख्‍याल रखना होगा। अगर कोई बल्‍लेबाज 18वें ओवर तक टिकता तो हम बड़ा स्‍कोर जरूर बनाते।'

आरसीबी की बल्‍लेबाजी के साथ-साथ फील्डिंग भी खराब रही। खिलाड़ी अपने गेंदबाजों का साथ नहीं दे सके। आरसीबी के फील्‍डर्स से कई गलतियां हुईं, जिससे मुंबई को ड्राइविंग सीट पर आने का आसान मौका मिला और वह 15 ओवर के अंदर ही मैच जीतने में कामयाब रहे। यह डब्‍ल्‍यूपीएल 2023 में पहला मौका रहा, जब लक्ष्‍य का पीछा करने वाली टीम ने आसान जीत दर्ज की।

मंधाना ने कहा, 'हमारे पास पर्याप्‍त गेंदबाज हैं। 6 विकल्‍प हमारे लिए पर्याप्‍त हैं। हमने स्‍कोरबोर्ड पर पर्याप्‍त रन नहीं बनाए और हमारी फील्डिंग भी खराब रही।' आरसीबी का अगला मुकाबला गुजरात जायंट्स से होगा। गुजरात भी अपने दोनों मैच गंवा चुकी है। देखना दिलचस्‍प होगा कि आरसीबी और गुजरात में से जीत का खाता पहले कौन खोलने में सफल होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.