Move to Jagran APP

पाकिस्तानी कोच मिस्बाह पर भड़के शोएब अख्तर, कहा-ईमानदार और मजबूत लोग शिकायत नहीं करते

शोएब अख्तर ने कहा ईमानदार और मजबूत लोग शिकायत नहीं करते बल्कि फैसले लेते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 10:37 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 10:37 AM (IST)
पाकिस्तानी कोच मिस्बाह पर भड़के शोएब अख्तर, कहा-ईमानदार और मजबूत लोग शिकायत नहीं करते
पाकिस्तानी कोच मिस्बाह पर भड़के शोएब अख्तर, कहा-ईमानदार और मजबूत लोग शिकायत नहीं करते

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इंग्लैड के दौरे पर टेस्ट और टी20 दोनों ही सीरीज में निराश होकर लौटना पड़ा। टेस्ट में हार मिली जबकि टी20 सीरीज बराबरी पर खत्म हुआ। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर टीम के हालिया टी20 प्रदर्शन से काफी नाराज हैं। उन्होंने टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक पर निशाना साधा। कोच की शिकायत पर अखतर भड़के और कहा कि ईमानदार लोग फैसले लेते हैं शिकायत नहीं करते।

loksabha election banner

एक पाकिस्तानी टीवी चैनल से बात करते हुए अख्तर ने कहा, ईमानदार और मजबूत लोग शिकायत नहीं करते बल्कि फैसले लेते हैं। अगर मैं उनकी जगह पर होता तो कहता कि हां यह मेरी गलती है, देखता हूं कि इसे कैसे ठीक कर सकता हूं। यही सीधी बात है। उनको कहना चाहिए था कि जो हो गया वो बीती बात है अब जो कि मुझे यह जिम्मेदारी मिली है तो मैं चीजों को बेहतर करके दिखाउंगा।

यहां वहां की बातें करना मिस्बाह की आदत जरूर हो सकती है लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं। जो कुछ भी हो गया वो बीत चुका है अब जबकि आप इस जगह पर हैं तो आत्मविश्वास से कहना चाहिए कि अब मैं यहां हूं और देखता हूं कि चीजों को मैं किस तरह से बेहतर कर सकता हूं।

पिछले साल श्रीलंका के दौरे से पहले पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मिस्बाह उल हक को टीम का मुख्य कोच, मुख्य चयनकर्ता और बल्लेबाजी कोच बनाया गया था। टी20 रैंकिंग में पाकिस्तान की टीम पहले स्थान पर थी और इस वक्त वह चौथे स्थान पर खिसक चुकी है।  

इंग्लैंड के दौरे पर पाकिस्तान की टीम को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की हार मिली। पहला मैच इंग्लैंड ने जीता था जबकि दूसरा और तीसरा मैच बारिश की वजह से ड्रॉ करना पड़ा। तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद करना पड़ा। दूसरा मुकाबला इंग्लैंड ने जबकि आखिरी मैच पाकिस्तान ने जीता। ं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.