नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम (Pakistan cricket team) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (Pakistan vs Australia) टेस्ट सीरीज में खस्ता हाल गेंदबाजी की वजह से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की लचर गेंदबाजी के बाद हर जगह टीम के गेंदबाजों की आलोचना की जा रही है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'तू टाइम और जगह बता और फिर एक बॉल टच करके दिखा'।

अपनी तेज रफ्तार गेंद से बल्लेबाजों के अंदर डर पैदा करने वाले पूर्व पाकिस्तान तेज गेंदबाज ने अपने ही देश के सिंगर और एक्टर अली जफर (Ali Zafar) को चैलेंज दिया है। अख्तर ने अली जफर को कहा कि अगर उनके अंदर हिम्मत है तो वो उनकी गेंद का सामना करके दिखाएं।

दरअसल यह सबकुछ मजाक में चल रहा था। मंगलवार शाम शोएब अखतर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अली जफर को टैग करते हुए लिखा, "सुना है तु बड़ा क्रिकेटर है।"

इस ट्वीट के बाद भला एक्टर अली जफर कैसे चुप रहने वाले थे। उन्होंने अपने देश के पूर्व तेज गेंदबाज के ट्वीट किए जाने के बाद उनको जवाब दिया। अली ने जवाब देते हुए लिखा, सुना है भारी गेंदबाजी करवाते हैं आप।

अख्तर को अली जफर ने जवाब दिया तो फिर उन्होंने भी इसपर पलटवार किया। पूर्व तेज गेंदबाज ने अली को खुला चैलेंज दे डाला। अख्तर ने जवाब में लिखा, 'तू टाइम और जगह बता और एक फिर एक बॉल टच करके दिखा'

पाकिस्तान की तरफ से 46 टेस्ट मैच खेलते हुए पूर्व तेज गेंदबाज ने 178 विकेट हासिल किए हैं। वहीं 163 वनडे खेलते हुए कुल 247 विकेट चटकाए हैं। महज 15 टी20 इंटरनेशनल में खेलते हुए अख्तर ने 19 विकेट हासिल किए हैं।  

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस