Move to Jagran APP

धवन ने पत्नी ने किया खुलासा, इस वजह से हमेशा पहनती हैं कैप

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया की आयशा मुखर्जी से 2012 में शादी की थी।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 04:18 PM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 09:45 AM (IST)
धवन ने पत्नी ने किया खुलासा, इस वजह से हमेशा पहनती हैं कैप
धवन ने पत्नी ने किया खुलासा, इस वजह से हमेशा पहनती हैं कैप

नई दिल्ली, जेएनएन। शिखर धवन की पत्नी आयशा को आपने अक्सर कैप पहने ही देखा होगा। आइपीएल मैच हो या इंटरनेशनल मैच, वह जब भी मैदान पर आती तो ज्यादातर कैप ही पहने दिखती है। अब वह ऐसा क्यों करती है इसका खुलासा उन्होंने खुद कर दिया है। 

loksabha election banner

आयशा ने बताया कि कई लोग मुझसे इस बारे में पूछ चुके हैं कि मैं हमेशा कैप क्यों पहने रहती हूं। आयशा ने कहा कि मैं किसी भी छोटी बात पर फैसला हाथों हाथ ले लेती हूं और इसमें जरा भी वक्त नहीं लेती। मुझे फिट रहना काफी पसंद है इसलिए मैं फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हूं। इसके बाद मुझे मेरे परिवार का पूरा ध्यान रखना होता है। उनका खाना बनाना, घर की सफाई, स्कूल छोड़ने जाना, अपने बिजनेस पर काम करना, बच्चों के साथ खेलना, यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बनाना ये सब मैं खुद ही करती हूं।

आयशा ने कहा कि मैं बालों को संवारने में ज्यादा वक्त नहीं लगाना चाहती क्योंकि मेरी नजर में यह समय की बर्बादी है। मैं इसके बदले वो काम करती हूं जो ज्यादा जरूरी है।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया की आयशा मुखर्जी से 2012 में शादी की थी। आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि आयशा इस भारतीय क्रिकेटर से 10 साल बड़ी हैं। शिखर से शादी से पहले ही आयशा की दो बेटियां थी।

इसके बावजूद शिखर ने ना केवल उन्हें अपनाया बल्कि दोनों बेटियों की जिम्मेदारी भी खुद ली।  अब ये दोनों बेटियां रिया और आलिया भी ‍धवन के साथ रहती है। इसके अलावा शिखर और आयशा का एक बेटा जोरावर भी है। आयशा को देखकर लगता है कि वह फिटनेस की कितनी बड़ी दीवानी है, वैसे आपको बता दें कि असल जिंदगी में भी वह एक ट्रेंड किक बॉक्सर हैं और अभी भी रोज ट्रेनिंग करती हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.