बेंगलुरू, प्रेट्र। भारतीय क्रिेकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा है कि वो अपनी घरेलू टीम दिल्ली के लिए विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy 2019) में खेलेंगे। धवन इस वक्त साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की हिस्सा हैं। उन्होंने अब साफ कर दिया है कि वो 50 ओवर में घरेलू टूर्नामेंट में खेलेंगे जिसकी शुरुआत 24 सितंबर से होगी। धवन ने कहा कि इस टी20 सीरीज के बाद मैं विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट में खेलूंगा। 

शिखर धवन ने कहा कि मैं चाहे जिस तरह की क्रिकेट खेलूं चाहे वो रणजी ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी हो या फिर टीम इंडिया के लिए खेलना हो हर जगह दिल से खेलूंगा। शिखर धवन दूसरे टी20 मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अच्छी लय में नजर आ रहे थे और उन्होंने कप्तान विराट के साथ अच्छी साझेदारी भी की थी। धवन ने कहा कि मैं टेस्ट टीम में नहीं हूं और उस वक्त मैं खाली रहूंगा। ऐसे में मेरे लिए मैच खेलना ज्यादा अच्छा है क्योंकि इससे मेरा आत्मविश्वास और मेरी तकनीक में और निखार आएगा। 

धवन ने कहा कि किसी मैच में खेलना सबसे बेहतरीन प्रैक्टिस है और ये मेरे लिए अच्छा मौका है जिससे में खुद को अच्छी तरह से साबित कर सकता हूं। मैं साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट टीम में नहीं हूं इस वजह से मेरे पास ये अच्छा मौका है। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि वो शुरुआती कुछ मैचों में नहीं खेल सकते हैं। विजय हजारे ट्रॉफी के लिए पहले ही दिल्ली की टीम का एलान किया जा चुका है। इस टीम की कमाल ध्रव शौरी के हाथों में है। इस टीम में रिषभ पंत व नवदीप सैनी को भी शामिल किया गया है। 

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप