Move to Jagran APP

वनडे सीरीज हारने के बाद शिखर धवन का ट्वीट, बताई पते की बात

धवन ने लिखा, सभी फैंस का सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया खासकर इंग्लैंड में जो फैंस टीम को सपोर्ट कर रहे थे

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 01:12 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jul 2018 01:13 PM (IST)
वनडे सीरीज हारने के बाद शिखर धवन का ट्वीट, बताई पते की बात
वनडे सीरीज हारने के बाद शिखर धवन का ट्वीट, बताई पते की बात

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद से फैंस काफी उदास है। जिस अंदाज ने टीम इंडिया ने पहला वनडे जीता उससे तो काफी उम्मीद बढ़ गई कि जिस तरह कोहली ब्रिगेड ने टी-20 सीरीज जीती थी, उसी तरह वह वनडे सीरीज पर भी कब्जा जमाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और भारत ने आखिरी दोनों वनडे गंवाकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से गंवा दी।

loksabha election banner

 अब इस हार के बाद फैंस के साथ क्रिकेटर भी दुखी है। टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी फैंस का सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया खासकर इंग्लैंड में जो फैंस टीम को सपोर्ट कर रहे थे। हम सभी ने अपना बेस्ट दिया लेकिन हारने के बाद ही आप अपनी गलतियों से सीखते हो। आप कुछ हारते हो कुछ जीतते हो लेकिन परिश्रम आप करते रहते हो।

आपको बता दें कि भारत ने तीसरा वनडे 8 विकेट से हारकर मैच के बाद सीरीज भी गंवा दी थी। निर्णायक मुकाबलें में टीम इंडिया की बल्लेबाजी उन्हें दगा दे गई। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया 50 ओवर में केवल 256 रन बनाए। ये लक्ष्य इंग्लैंड की मजबूत बल्लेबाजी के लिए बहुत छोटा साबित हुआ. इंग्लैंड ने केवल 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

इसी के साथ इंग्लैंड ने ना केवल मैच जीता बल्कि सीरीज भी अपने नाम की। पहले वनडे में भारत ने मेजबान इंग्लैंड को 8 विकेट से आसानी से मात दे थी। दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने शानदार वापसी करते हुए भारत को 86 रन से हराकर सीरीज में वापसी कर ली। इसके बाद तीसरा वनडे भी जीतकर टी-20 सीरीज में मिली हार का बदला ले लिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.