Move to Jagran APP

अब कभी मैदान पर खेलने नहीं उतरेगा ये सुपर किंग्स, चेन्नई की टीम ने दी वॉटसन को विदाई

मंगलवार को चेन्नई ने एक विदाई संदेश साझा करने के साथ ही यह तय कर दिया कि अब कभी भी यह सुपर किंग्स खेलने नहीं उतरेगा। सोमवार को यह खबर सामने निकलकर आई थी कि वॉटसन ने अब क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कहने का मन बना लिया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 02:10 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 02:10 PM (IST)
चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज शेन वॉटसन ने लिया संन्यास (फोटो पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से आखिरी मुकाबला जीतकर टूर्नामेंट से बाहर होने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर ने क्रिकेट के अलविदा कह दिया है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉटसन ने टूर्नामेंट से टीम का सफर खत्म होने के बाद ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का फैसला लिया। मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने एक विदाई संदेश साझा करने के साथ ही यह तय कर दिया कि अब कभी भी यह सुपर किंग्स मैदान पर खेलने नहीं उतरेगा।

loksabha election banner

सोमवार (2 नवंबर) को यह खबर सामने निकलकर आई थी कि शेन वॉटसन ने अब क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कहने का मन बना लिया है। इंटरनेशनल क्रिकेट से 2016 में संन्यास लेने वाले इस खिलाड़ी ने इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेला है। 2018 में वॉटसन चेन्नई की टीम से जुड़े थे।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मंगलवार को वॉटसन को विदाई संदेश देते हुए उनके धन्यवाद कहा। इस मैसेज में लिखा, थैंक्यू वॉटो मैन जो कुछ भी आपने किया। उम्मीद है कि आपका अगला अध्याय धमाकेदार अंदाज में खुले। प्यारे आपको शुभकामनाओं के साथ विदाई।

वॉटसन का चेन्नई के साथ करियर 

2018 से 2020 के बीच वॉटसन ने चेन्नई की टीम के लिए 43 मुकाबले खेले। इस दौरान उन्होंने 117 रन की नाबाद यादगार पारी के साथ कुल 1252 रन बनाए। चेन्नई के लिए वॉटसन ने दो शतक और 7 अर्धशतक जमाए। इस सीजन में वॉटसन का प्रदर्शन फीका रहा और 11 मैच में उन्होंने महज 29.90 की औसत से रन बनाए। 11 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए उनके खाते में 83 रन की नाबाद पारी के साथ 299 रन रहे। इस दौरान वॉटसन ने 33 चौके और 13 छक्के लगाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.