नई दिल्ली, जेएनएन। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिस ने चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ की। जडेजा के बारे में बात करते हुए स्टाइरिस ने कहा कि, वो हाईएस्ट लेवल पर क्रिकेट में कुछ भी कर सकते हैं। वो मौजूदा दौर में इस खेल के बेस्ट ऑलराउंडर हैं और वो हमेशा ही विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल लेवल पर पिछले कई साल से गेम चेंजर रहे हैं। 

आपको बता दें कि, रवींद्र जडेजा की ऑलराउंडर स्किल की वजह से टीम इंडिया को एक शानदार संतुलन मिलता है। हालांकि जडेजा को कई बार अपने प्रदर्शन को लेकर आलोचना का शिकार भी होना पड़ा है, लेकिन चोट से वापसी के बाद उन्होंने आइपीएल 2021 में अपनी टीम सीएसके के लिए गजब का प्रदर्शन किया। स्टाइरिस ने रवींद्र जडेजा का तारीफ करके उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है जो ये समझते हैं कि, इंटरनेशनल लेवल पर उनका प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। 

स्टाइरिस ने जडेजा की तारीफ करते हुए कहा कि, वो दुनिया के बेस्ट फील्डर हैं। स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए स्टाइरिस ने कहा कि वो कमाल के क्रिकेटर हैं और उनमें इतनी क्षमता है हाईएस्ट लेवल पर वो कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि, मैं आपको विदेशी दृष्टिकोण से बता सकता हूं कि मैं कभी भी उनकी आलोचना को नहीं समझ सका। वो एक शानदार क्रिकेटर हैं और शीर्ष स्तर पर सब कुछ कर सकते हैं। स्टाइरिस ने इस बातचीत के दौरान रवींद्र जडेजा की रन आउट करने की काबिलियत को उजागर किया और बताया कि बेहद नाजुक पल में वो टीम को ब्रेकथ्रू दिलाते हैं। इस आइपीएल सीजन में सीएसके की टीम एक मजबूत यूनिट के तौर पर उभरी और इसमें जडेजा की बड़ी भूमिका रही। इस सीजन के स्थगित होने तक सीएसके 10 अंक के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर थी। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप