Move to Jagran APP

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद बोले- मैं कप्तानी नहीं छोड़ूंगा, PCB लेगी फैसला

World Cup 2019 पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि मेरी कप्तानी को लेकर पीसीबी फैसला करेगी।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 03:37 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 03:58 PM (IST)
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद बोले- मैं कप्तानी नहीं छोड़ूंगा, PCB लेगी फैसला
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद बोले- मैं कप्तानी नहीं छोड़ूंगा, PCB लेगी फैसला

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019: इंग्लैंड और वेल्स में खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल्स के लिए पाकिस्तान की टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई। पाकिस्तान ने 9 मैचों में 5 मैच जीतकर 11 अंकों के साथ सेमीफाइनल की रेस में बने रहने का प्रयास किया लेकिन नेट रनरेट की वजह से इतने ही अंकों के साथ न्यूजीलैंड ने बाजी मार ली और सेमीफाइनल का टिकट हासिल कर लिया। 

loksabha election banner

वर्ल्ड कप के 12वें सीजन में नपेतुले प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान  के कप्तान सरफराज अहमद से ये पूछा गया कि क्या वे इसकी जिम्मेदारी लेकर कप्तानी छोड़ेंगे तो इसके जवाब में सरफराज अहमद ने कहा, मैं कप्तानी पद से इस्तीफा नहीं दूंगा मेरी कप्तानी को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी फैसला करेगी। 

पाकिस्तान की टीम 1992 के वर्ल्ड कप को दोहराने का प्रयास कर रही थी। संयोग भी टीम के पक्ष में था लेकिन नेट रनरेट टीम को ले डूबा। यहां तक कि पाकिस्तान की टीम ने भारत का समर्थन भी किया जब टीम इंडिया का मैच इंग्लैंड के साथ था लेकिन टीम इंडिया हार गई और इंग्लैंड की टीम 10 अंक हासिल कर गई। इसके बाद इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर 12 अंक अर्जित किए और सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.