Move to Jagran APP

'बलि का बकरा बन चुका है कोहली', नंबर 4 के लिए सुझाव देकर बुरे फंसे शास्त्री, पूर्व क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब

एशिया कप 2023 के आगाज में अब एक हफ्ते का समय बाकी रहता है। इस टूर्नामेंट का आगाज 30 अगस्त से होना है जिसके लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है। एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। इस टीम से आगामी वर्ल्ड कप को लेकर चयन किए जाने वाले 15 खिलाड़ियों का भी अंदाजा लगभ मिल गया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 23 Aug 2023 03:46 PM (IST)Updated: Wed, 23 Aug 2023 03:46 PM (IST)
Sanjay Manjrekar ने Ravi Shastri के सुझाव पर दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 के आगाज में अब महज एक हफ्ते का समय बाकी रहता है। इस टूर्नामेंट का आगाज 30 अगस्त से होना है ,जिसके लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है। एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम को लेकर लगातार कई फैसलों पर चर्चा हो रही है।

loksabha election banner

बता दें इस टीम से आगामी वर्ल्ड कप को लेकर चयन किए जाने वाले 15 खिलाड़ियों का भी अंदाजा लगभ मिल गया है। विश्व कप से पहले टीम इंडिया के पास एशिया कप में नंबर 4 पोजीशन का हल ढूंढने का शानदार मौका है।

कुछ दिनों पहले टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने सुझाव देते हुए कहा था कि नंबर 4 के लिए विराट कोहली को मौका देना चाहिए। अब उनके इस बयान पर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने इस दौरान साल 2007 के वर्ल्ड कप की याद दिलाई है।

Sanjay Manjrekar ने Ravi Shastri के सुझाव पर दिया मुंहतोड़ जवाब

दरअसल, संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने एशिया कप (Asia Cup 2023) की टीम के एलान के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कोहली (Virat Kohli) की पोजीशन को लेकर दिए सुझाव पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कोहली को बलि का बकरा बनाया जा रहा है।

याद कीजिए साल 2007 के वर्ल्ड कप में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ क्या हुआ था। आप जितना ज्यादा ईशान किश जैसे बाकी खिलाड़ियों पर बात करते हैं कोहली के बैटिंग ऑर्डर को उतना पीछे कर दिया जाता है। वह एक तरह से बलि का बकरा बन गए हैं। आप उन्हें इस पोजीशन पर भेद अपनी सारी समस्यायों को खत्म करना चाहते हैं।

बता दें कि साल 2007 विश्व कप में महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को ओपनिंग की जगह नंबर-4 की पोजीशन पर भेजा गया था तो टीम ग्रुप स्टेज से भी आगे नहीं बढ़ सकी थी।

इसके साथ ही मांजरेकर ने आगे कहा कि आपको विराट कोहली पर ये छोड़ देना चाहिए कि वह किस पोजीशन पर खेलना पसंद करेंगे। बता दें आगामी एशिया कप में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.