Move to Jagran APP

टी20 विश्व कप में जगह बनाने के लिए इन दो युवा गेंदबाजों के बीच रेस, मांजरेकर ने बताया किसने मारी बाजी

Arshdeep Singh and Avesh Khan टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए इस वक्त दो युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह और आवेश खान के बीच टक्कर दिख रही है। पूर्व भारतीय ओपनर संजय मांजरेकर ने बताया कि दोनों में से कौन आस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट में जगह बनाता दिख रहा है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 04:16 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 04:16 PM (IST)
अर्शदीप को डेब्यू कैप देते हुए कप्तान रोहित शर्मा (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आइसीसी टी20 विश्व कप से पहले अपनी टीम को अंतिम रूप देने के लिए ज्यादा वक्त नहीं बचा है। एशिया को इस बड़े आयोजन से पहले अहम पड़ाव माना जा रहा है। टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए इस वक्त दो युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह और आवेश खान के बीच टक्कर दिख रही है। पूर्व भारतीय ओपनर संजय मांजरेकर ने बताया कि दोनों में से कौन आस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट में जगह बनाता दिख रहा है।

loksabha election banner

मांजरेकर ने Sports 18 पर बात करते हुए कहा, "भारतीय टीम में दरअसल इस वक्त आस्ट्रेलिया में खेली जाने वाले टी20 विश्व कप के लिए जाने वाली फ्लाइट के बिजनेस क्लास की सीट हासिल करने के लिए बहुत ही कमाल की रेस चल रही है। आपको तो पता ही होगा ना कि ये सभी बिजनेस क्लास में ही सफर करते हैं। हम इकोनॉमी क्लास में यात्रा किया करते थे, तो मैं इस बात को मन से तो नहीं बोल रहा हूं। तो इस वक्त जो रेस चल रही है वो आस्ट्रेलिया टी20 जाने वाली भारतीय टीम में जगह बनाने की है।"

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 में अर्शदीप ने काफी अच्छी गेंदबाजी की। मांजरेकर बोले, "मुझे तो ऐसा लगता है कि यहां पर अर्शदीप सिंह जो हैं वो आवेश खान से आगे निकल गए हैं। आवेश खान इस वक्त उनसे कुछ पीछे नजर आ रहे हैं और यही वो चीज है जो इस रेस को और भी ज्यादा मजेदार बनाती है। आपको पता है कि यह जो प्रतियोगिता चल रही है इस खेल में अपना जगह हासिल करने की है।"

आगे उन्होंने कहा, "आवेश खान को अर्शदीप ने इस वक्त थोड़ा सा पीछे छोड़ दिया है। इसके पीछे की वजह भी मैं बताता हूं, अर्शदीप वही करके दिखा रहे हैं जो आवेश खान की भूमिका है। आवेश नई गेंद के साथ शुरुआत करते हैं और फिर डेथ ओवर्स में टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी करना। इस वक्त ये दोनों ही काम अर्शदीप ने भी करके दिखाया है।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.