नई दिल्ली, ANI। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर संजय मांजरेकर ने शनिवार को हैदराबाद में डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप से आरोपियों के एनकाउंटर पर ट्वीट किया है। विवादों में रहने वाले संजय ने सोशल मीडिया पर शुक्रवार को हैदराबाद में पुलिस द्वारा किए गए एनकाउंटर पर अपनी राय दी। उनका कहना था, कि ये पब्लिक है ये सब जानती है।

शुक्रवार को सुबह हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर का गैंगरेप करने वाले चारों आरोपियों को हैदराबाद पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस के मुताबिक ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और पुलिस पर आरोपियों द्वारा किए गए हमले में बचाव करते हुए गोली चलानी पड़ी।

क्रिकेटर और कॉमेंट्रेटर संजय मांजरेकर ने शनिवार को हैदराबाद में पुलिस द्वारा किए गए इनकाउंटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, किशोर कुमार का एक मशहूर गीत है, "ये पब्लिक है ये सब जानती है।" पब्लिक इतनी अनुभवहीन नहीं है।

शुक्रवार को तड़के किए गए इस एनकाउंटर के बाद से ही लगातार अलग अलग बयान आ रहे हैं। देश में एक तरफ जहां लोगों ने पुलिस द्वारा किए गए इस एनकाउंटर पर उनकी तारीफ की और धन्यवाद दिया तो वहीं दूसरी तरफ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इसे गलत बताया। उनका मानना था कि एनकाउंटर करने के रेप की घटना कम नहीं हो जाएंगी। इन पर फैसला कोर्ट में किया जाना चाहिए था।

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने भी एनकाउंटर के बाद ट्वीट कर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने लिखा था "इस एनकाउंटर से क्या भविष्य में होने वाले रेप बंद हो जाएंगे। सबसे बड़ा सवाल क्या हर एक बलात्कारी के साथ इसी तरह का बर्ताव होगा यह जानते हुए कि उसका रुतबा समाज में कैसा है। "

इस एनकाउंटर के बाद हैदराबाद में लोगों ने पुलिस को कंधे पर बिठाकर हमे न्याय मिल गया के नारे लगाए। वहीं कुछ जगह पर तो लोगों ने पुलिस को मिठाई खिलाकर उनका धन्यवाद किया।

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस