नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त आइसीसी टी20 विश्व कप की तैयारी में जुटी हुई। नए खिलाड़ियों के साथ साथ अनुभवी खिलाड़ियों के साथ टीम को परखा जा रहा है। चोटिल होकर टीम से बाहर हुए आलराउंडर रवींद्र जडेजा के टी20 टीम में जगह खतरे में है। पूर्व क्रिकेट संजय मांजरेकर ने कहा है कि चयनकर्ताओं को लेकर सिर दर्दी बढ़ने वाली है।

मांजरेकर ने कहा, "दिनेश कार्तिक ने यह करके दिखाया है कि वह 6 या 7 नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले पक्का खिलाड़ी हैं। जो असर वो छोड़ रहे हैं असाधारण है और हमने इस चीज को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज और आइपीएल 2022 के दौरान भी देखा। तो अब जडेजा के लिए वापसी करना और जगह बनाना इतना आसान नहीं होने वाला है क्योंकि हो सकता है भारतीय टीम अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ी को टीम में रखना चाहे।"

आगे उन्होंने कहा, "अब टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक हैं जो नीचले क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए फिट हैं। रिषभ पंत भी हैं जिनका भी जगह बनाना इतना आसान नहीं होने वाला। लेकिन जितना मैं जानता हूं कि जडेजा जैसे खिलाड़ी हैं, वह इस बात को पक्का करना चाहेंगे कि चयनकर्ताओं की सिर दर्दी जरूर से ज्यादा हो।"

"रिषभ पंत ने साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान चौथे नंबर पर अपनी जगह तय की थी लेकिन आइपीएल में हार्दिक के प्रदर्शन को देखने के बाद मुझे लगता है इस जगह पर उनको होना चाहिए। इशान किशन टाप पर होंगे और चौथे नंबर पर खेलना बहुत ही ज्याद अलग होगा। हमने उनको इस जगह पर नहीं देखा, वो बल्लेबाजी के लिए आसान जगह नहीं है।"

 

Edited By: Viplove Kumar