Move to Jagran APP

ये है क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का 'पहला प्यार', Valentine Day पर शेयर किया Video

Sachin Tendulkar on Valentine Day 2020 सचिन तेंदुलकर ने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने फैंस को इस चीज से रूबरू कराया है कि उनका पहला प्यार कौन सा है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 02:14 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 02:14 PM (IST)
ये है क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का 'पहला प्यार', Valentine Day पर शेयर किया Video
ये है क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का 'पहला प्यार', Valentine Day पर शेयर किया Video

नई दिल्ली, जेएनएन। Sachin Tendulkar on Valentine Day 2020: हर किसी को पता है कि 14 फरवरी को वैलेंटाइंस डे दुनियाभर में मनाया जाता है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने फैंस को अपने पहले प्यार से रूबरू कराया है। सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनका पहला प्यार क्या है।

loksabha election banner

दो दशक से ज्यादा समय तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले सचिन तेंदुलकर ने 100 शथक लगाए हैं। इस मामले में उनसे आगे कोई नहीं है और जो दूसरे नंबर है वो काफी पीछे हैं। टेस्ट क्रिकेट में 51 और वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 49 शतक ठोकने वाले सचिन तेंदुलकर ने वैलेंटाइंस डे 2020 के दिन एक ट्वीट किया है और कहा है कि ये उनका पहला प्यार है। सचिन तेंदुलकर ने अपने कैप्शन में लिखा है, 'माय फर्स्ट लव'।

ये है सचिन का पहला प्यार

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने इस पोस्ट में एक स्माइली भी बनाया है। दरअसल, "माय फर्स्ट लव!" कैप्शन के साथ शेयर की गई इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसे में जाहिर है कि सचिन तेंदुलकर का पहला प्यार कोई लड़की नहीं, बल्कि क्रिकेट है जिसे सचिन तेंदुलकर ने अपनी जिंदगी का कीमती समय दिया है। 16 साल की उम्र में डेब्यू करने वाले सचिन तेंदुलकर ने करीब 40 साल की उम्र तक क्रिकेट खेली है।

सचिन तेंदुलकर ने जो वीडियो शेयर की है वो ऑस्ट्रेलिया में हुए बुशफायर क्रिकेट बैश के प्रैक्टिस की है। सचिन ने बुशफायर चैरिटी मैच में पोंटिंग इलेवन को अपनी कोचिंग की सेवाएं दी थीं और पारी के बीच में सचिन तेंदुलकर ने एलिस पैरी के ओवर में बल्लेबाजी भी की थी। रिटायरमेंट लेने के बाद सचिन तेंदुलकर ने करीब साढ़े 5 साल के बाद बल्ला थामा था और पहली गेंद पर चौका जड़ा था। इस ओवर में दो गेंद एनाबेल रदरफोर्ड ने फेंकी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.