Move to Jagran APP

IPL 2020 से बाहर होने के बाद रितुराज गायकवाड़ ने MS Dhoni के बारे में किया ये पोस्ट

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ ने एमएस धौनी को लेकर कहा है कि उन्होंने धौनी से मुलाकात साल 2016 में की थी जब उन्होंने रणजी डेब्यू किया था। उस समय भी धौनी उनसे मिलने आए थे और इस बार भी मिलने आए।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 06:37 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 06:37 PM (IST)
IPL 2020 से बाहर होने के बाद रितुराज गायकवाड़ ने MS Dhoni के बारे में किया ये पोस्ट
MS Dhoni की तारीफ रितुराज गायकवाड़ ने की है।

नई दिल्ली, एएनआइ। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ अब भारत लौट आए हैं, क्योंकि टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। आइपीएल 2020 के लीग फेज में अपना आखिरी मैच खेलने के बाद सीएसके के सभी खिलाड़ी भारत आ गए हैं और इस बीच रितुराज गायकवाड़ ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। रितुराज गायकवाड़ ने कहा है कि 22 गज की पट्टी पर एमएस धौनी के साथ खड़े होना किसी सपने से कम नहीं था।

loksabha election banner

इंस्टाग्राम पर अपनी और धौनी की एक तस्वीर को शेयर करते हुए रितुराज गायकवाड़ ने लिखा है, "अक्टूबर 2016 को मैं उनसे पहली बार मिला था, जब मेरा रणजी डेब्यू था और उस मैच में मेरी उंगली में फ्रैक्चर हो गया था। उस समय एमएस धौनी झारखंड टीम के मेंटॉर थे। वह खुद मेरे आए और मुझसे पूछा कि मैं कैसा हूं।" इस स्टोरी में रितुराज गायकवाड़ ने आगे बताया कि कैसे चार साल के बाद अक्टूबर में ही एक बार फिर से धौनी उनके पाए और जिंदगी की सच्चाई बताई।

गायकवाड़ ने आगे लिखा, "अक्टूबर 23, 3 लो स्कोर। वह खुद मेरे पाएस और जिंदगी के बारे में बात की। सौभाग्यशाली रहा कि मैंने उनके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर किया और इससे भी ज्यादा किसी सपने से कम नहीं था कि मैंने उनके साथ 22 गज की पट्टी को शेयर किया और मैच को फिनिश किया।" बता दें कि गायकवाड़ पहले तीन मैचों में सिर्फ 5 रन बना पाए थे। दो मैचों में उनका खाता भी नहीं खुला था, लेकिन आखिरी के तीन मैचों में उन्होंने लगातार तीन अर्धशतक जड़े।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

How it started👉🏻How it’s going.. 2016👉🏻2020 October 2016 I met him for the first time fractured my finger during my debut ranji game,He was the mentor of Jharkhand ..And he himself came and asked me about how I am!! October 2020..3 low scores,he himself came up and talked about life!! Fortunate to be able to share the dressing room with him.. And more than a dream to share the 22 yards with him and Finishing things off! 💛

A post shared by Ruturaj Gaikwad (@ruutu.131) on

रितुराज गायकवाड़ के बारे में आपको जानकर हैरानी होगी कि वे यूएई पहुंचने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और पहले कुछ मैचों में उनको मौका नहीं मिला था, क्योंकि वे रिकवर नहीं कर पाए थे। वहीं, जब मौका मिला तो वे फ्लॉप रहे, लेकिन जब फिर से उनकी टीम में वापसी हुई तो उन्होंने तीन मैचों में करीब 200 रन बनाए। 6 मैचों में रितुराज के बल्ले से 51 के औसत से 204 रन निकले। वह सीएसके के लिए पहले ऐसे बल्लेबाज रहे, जिन्होंने लगातार तीन अर्धशतक जड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.