नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने शुक्रवार को अपना नया टीम लोगो जारी किया। मंगलवार को आरसीबी की टीम ने अपने सोशल अकाउंट से प्रोफाइल पिक्चर और लोगों हटाया था। इसके बाद टीम के कप्तान विराट कोहली और दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने हैरानी जताई थी। अब नया लोगो जारी होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस पर कमेंट किया है।

आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने नए सीजन के लिए नया लोगो जारी किया है। शुक्रवार को टीम ने नया लोगो जारी किया और एक वीडियो के जरिए टीम के फैंस को इसकी जानकारी दी। लोगो जारी करते हुए आरसीबी के ट्विटर पेज पर लिखा गया, यह है वो, वो लम्हा जिसका आप सभी इंतजार कर रहे थे। नया दशक, नई आरसीबी और नया लोगो।

इस लोगो के जारी होने के बाद आईपीएल की एक पॉपुलर फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी। लोगो के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा गया, Ee sala logo chaala bagundi, इसका मतलब है वाह! क्या बढ़िया लोगो है।

रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर ने बदला टीम का लोगो, नए दशक में नई RCB आई सामने

गौरतलब है टीम के सोशल मीडिया अकाउंट से लोगो और प्रोफाइनल पिक्चर हटाए जाने के बाद कप्तान कोहली हैरान थे और उन्होंने लिखा था कि कप्तान को तो इसकी जानकारी दी जानी चाहिए थी।

विराट कोहली ने लोगो हटाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, पोस्ट गायब हो गया और कप्तान को कोई भी जानकारी नही दी गई। कृपया बताएं अगर आपको किसी मदद की जरूरत है।

 

Aus-vs-Ind

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021