Move to Jagran APP

रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका के लिए लिखा स्पेशल मैसेज, कहा- अब मालूम हुई है ये बात

रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका के लिए इमोशनल मैसेज लिखते हुए कहा है कि अब लॉकडाउन में मालूम हुआ कि हम क्या मिस करते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 09:57 AM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 12:22 PM (IST)
रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका के लिए लिखा स्पेशल मैसेज, कहा- अब मालूम हुई है ये बात
रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका के लिए लिखा स्पेशल मैसेज, कहा- अब मालूम हुई है ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते करीब दो महीने से भारत में लॉकडाउन है। बाकी क्रिकेटरों की तरह भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी घर पर हैं। रोहित शर्मा को घर पर करीब तीन महीने हो गए हैं, क्योंकि न्यूजीलैंड दौरे पर फरवरी के पहले सप्ताह में उनको चोट लगी थी, जिसके बाद वे भारत लौट आए थे और बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपना इलाज कराने पहुंचे थे।

loksabha election banner

हालांकि, इसी बीच वे रिहैबलिटेशन के लिए घर पर आ गए और फिर कोरोना वायरस महामारी ने भारत में दस्तक दी तो देश भर में लॉकडाउन हो गया। इस तरह अपनी शादी के बाद रोहित शर्मा को पहली बार पत्नी रितिका सजदेह के साथ समय बिताने का मौका मिला। रोहित शर्मा पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ मुंबई में रह रहे हैं। इसी बीच हिटमैन रोहित शर्मा ने पत्नी के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है।

भारतीय टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह के साथ एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस तस्वीर के कैप्शन में रोहित ने लिखा है, "जैसा कि हम कहते हैं कि सीखना कभी बंद नहीं होता है, मैं इस बात के लिए आभारी हूं कि इस समय को समझने और एक दूसरे के बारे में हर रोज़ सीखने के लिए हाथ में हाथ है। इस बार मुझे एहसास हुआ कि हम क्या याद करते हैं, जब हम एक साथ नहीं होते हैं।"

 

View this post on Instagram

As we say learning never stops, I’m grateful to have this time in hand to understand and learn something everyday about each other. This time has made me realise what we miss, when we are not together 💓 @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

हिटमैन रोहित शर्मा वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। रोहित लगातार भारतीय टीम और विदेशी खिलाड़ियों से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते नजर आते हैं, जबकि हाल ही में उन्होंने युवराज सिंह द्वारा नोमिनेट किए कीप इट अप चैलेंज को भी स्वीकार किया था। रोहित शर्मा ने अपने बैट के हैंडल से गेंद को हिट करते हुए वीडियो शेयर किया था। रोहित ने अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत और श्रेयस अय्यर को इसके लिए नोमिनेट किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.