Move to Jagran APP

Ind vs WI: "हम इस खेल का नतीजा निकालना चाहते थे", दूसरे में बारिश के विलेन बनने पर निराश हुए कप्तान Rohit

Rohit Sharma express sadness on 2nd test draw भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वे दूसरे टेस्ट का परिणाम निकलते देखना चाहते थे। मैच के बाद मैच के बाद कॉन्फ्रैंस में कप्तान ने कहा कि “हर जीत अलग होती है। वेस्टइंडीज में खेलना भारत में खेलना अलग- अलग चुनौतियां है लेकिन मैं यहां टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Tue, 25 Jul 2023 05:13 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jul 2023 05:13 PM (IST)
Rohit Sharma wants to play 2nd test match completely against Wi. Image- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Rohit Sharma wants to play 2nd test match Completely भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वे दूसरे टेस्ट का परिणाम निकलते देखना चाहते थे। दरअसल दूसरे दिन में मैच के अंतिम दिन खेल शुरू नहीं हो सका और ऐसे में मैच ड्रॉ रहा और भारत ने 1-0 से सीरीज अपने नाम की।

loksabha election banner

ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान मैच के बाद कॉन्फ्रैंस में कहा कि "हर जीत अलग होती है। वेस्टइंडीज में खेलना, भारत में खेलना अलग- अलग चुनौतियां है, लेकिन मैं यहां टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं।"

टीम ने अच्छा क्रिकेट खेला-

रोहित Rohit Sharma ने आगे कहा कि डोमिनिका Ind vs WI से लेकर यहां तक हमने अच्छा खेला। दुर्भाग्य से आज हम खेल नहीं सके, लेकिन आप इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते। जो चीजें आपके नियंत्रण में हैं, आप उन चीजों को देख सकते हैं और कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि हम चौथे दिन सकारात्मक इरादे के साथ इस खेल से परिणाम निकालना चाहते थे।

हमने हाल के दिनों में वास्तव में अच्छा टेस्ट क्रिकेट खेला है और मुझे उम्मीद है कि हम ऐसा करना जारी रखेंगे। यह इन लोगों के आत्मविश्वास और आगे बढ़ने के बारे में है, जिसे आप प्रदर्शन में देख सकते हैं।

टीम ने गेंद और बल्ले दोने से दिखाया कमाल-

दूसरा टेस्ट में पोर्ट ऑफ स्पेन में बारिश ने खलल डाली और दूसरे टेस्ट का पूरा अंतिम दिन बारिश की भेंट चढ़ गया। हालांकि, डोमिनिका में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में एक पारी और 141 रन से बड़ी जीत हासिल की।

टीम के लिए पहले टेस्ट में यशस्वी जायसवाल Yashasvi Jaiswal और कप्तान रोहित ने बल्लेबाजी और आर अश्विन Ashwin ने गेंदबाजी से अपना कमाल दिखाया। दूसरे टेस्ट में पहली पारी में भी कप्तान रोहित और यशस्वी Rohit-Yashasvi pair ने अर्धशतक जड़ा। विराट कोहली Virat Kohli ने अपने 500वें मैच में शतक जड़ा। गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज Siraj ने टीम के लिए पांच विकेट चटकाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.