मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

 नई दिल्ली, जेएनएन। India tour of West Indies 2019: टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां उसे टी 20, वनडे व टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इस क्रिकेट सीरीज का आगाज 3 अगस्त से होगा। तीन अगस्त को भारतीय टीम अपने टी 20 सीरीज का आगाज मेजबान टीम के खिलाफ करेगी। इस सीरीज से ठीक पहले टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने ट्विटर के माध्यम से ऐसी बात कही जिसने पूरे देश का दिल जीत लिया। 

रोहित शर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए ही नहीं, देश के लिए भी मैदान पर उतरता हूं। 

वर्ल्ड कप में पांच शतक के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले रोहित शर्मा इन दिनों कमाल की फॉर्म में हैं और उम्मीद की जा रही है कि वो अपने इस फॉर्म को कैरेबियाई धरती पर भी जारी रखेंगे। टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले रोहित इस टीम के खिलाफ क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में एक शतक भी लगा चुके हैं। 

रोहित शर्मा इन दिनों टीम के कप्तान विराट कोहली से अपने मतभेद को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। हालांकि इस बात पर टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि ये खबरें गलत है और टीम में सबकुछ ठीक है। सिर्फ कप्तान विराट ही नहीं बल्कि टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी इन खबरों को बकवास करार दिया था। शास्त्री ने कहा था कि कोई भी व्यक्ति खेल से बड़ा नहीं है। मैं भी टीम इंडिया का हिस्सा हूं और इस तरह की कोई भी बात टीम में नहीं है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप