नागपुर, पीटीआइ। बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में कप्तानी का जिम्मा संभाल रहे रोहित शर्मा ने विकेटकीपर रिषभ पंत को अकेला छोड़ देने की बात कही है। शनिवार को रोहित ने निर्णायक टी20 मैच से पहले एक बार फिर से युवा विकेटकीपर पंत का बचाव किया और कहा कि वह सिर्फ टीम मैनेजमेंट की रणनीति के मुताबिक काम कर रहे हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभा रहे रिषभ पंत को लेकर मीडिया ने रोहित शर्मा से जब सवाल किया तो उनका जवाब वहीं जो वह लगातार देते हैं। उन्होंने युवा पर भरोसा रखने की बात कहते हुए सबको उन्हें अकेला छोड़ने कि गुजारिश की।

मीडिया से बात करने पहुंचे रोहित रिषभ पर किए गए सवाल पर नाराज नजर आए। उन्होंने कहा, "आप जानते हैं कि हर दिन, हर मिनट रिषभ पंत पर बहुत सारी बातें की जाती है। मुझे लगता है उनको तो बस वह करने की इजाजत दी जानी चाहिए जो वो मैदान पर जाकर करना चाहते हैं। मैं आप सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि अपनी आंखे रिषभ पंत से कुछ समय के लिए दूर रखें।" 

रोहित ने रिषभ का एक बार फिर से समर्थन किया। उनका कहना था, "वह एक निडर क्रिकेटर हैं और हम (टीम मैनेजमेंट) चाहते हैं कि उनको पूरी आजादी दी जाए। अगर आप लोग उनके उपर से कुछ समय के लिए अपना आंखे हटा लेंगे तो वह और बेहतर प्रदर्शन कर सकेंगे।" 

रिषभ पंत की लगातार हो रही आलोचना के कप्तान रोहित शर्मा बेहद परेशान हैं और इसलिए तीसरे मुकाबले से पहले उन्होंने मीडिया के सवालों का तीखे लहजे में जवाब दिया। उन्होंने कहा, वह एक युवा खिलाड़ी हैं, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वो मैदान पर जो कुछ भी करते हैं लोग उसके बारे में बातें करने लगते हैं। यह सही नहीं है, मुझे लगता है हमें उनको अपना खेल खेलने देना चाहिए। वह भी ऐसी ही करना चाहते हैं।

 

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप