Move to Jagran APP

Rohit Sharma ने जताया अफसोस, इंदौर टी20 में नहीं जमा पाए दोहरा शतक

भारत के विस्फोटक ओपनर रोहित शर्मा ने कहा को वो चाहते तो 2017 में इंदौर टी20 के दौरान दोहरा शतक भी बना सकते थे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 02 May 2020 06:20 PM (IST)Updated: Sat, 02 May 2020 06:20 PM (IST)
Rohit Sharma ने जताया अफसोस, इंदौर टी20 में नहीं जमा पाए दोहरा शतक
Rohit Sharma ने जताया अफसोस, इंदौर टी20 में नहीं जमा पाए दोहरा शतक

मुंबई, आईएएनएस। दुनिया के सबसे खतरनाक ओपनर में शुमार रोहित शर्मा ने वनडे में तीन बार दोहरा शतक जमाया है। भारतीय टीम के उप कप्तान एक मात्र बल्लेबाज हैं जिन्होंने यह कमाल किया है। शनिवार को रोहित ने बताया कि वो वनडे की तरह ही टी20 में भी दोहरा शतक जमा सकते थे लेकिन चूक गए।

loksabha election banner

रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के लाइव सेशन में बताया कि उनके पास टी20 में भी दोहरा शतक बनाने का मौका आया था। साल 2017 में महज 35 गेंद पर सैंकड़ा जड़ते हुए सबसे तेज शतक बनाने का संयुक्त रिकॉर्ड बनाया था। रोहित ने इस मैच में 43 गेंद पर 118 रन की पारी खेली थी और अपना विकेट गंवा बैठे थे। जब उन्होंने अपना विकेट गंवाया तो पारी का 13वां ओवर फेंका जा रहा था और कुल 7 ओवर बाकी थे।

रोहित ने लाइव के दौरान बताया, "उस मैच में मेरे पास बहुत ही अच्छा मौका था कि शायद 200 रन भी बना लेता। जब मैंने अपना विकेट गंवाया उस समय 7 ओवर का खेल बाकी था। लिहाजा मेरे पास बहुत ही अच्छा मौका था लेकिन 35 गेंद पर 100 रन मैं इसी में खुश हूं।"

युवराज सिंह का रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

रोहित ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए बताया कि वो गणित को काफी पसंद करते थे लेकिन उनकी पत्नी रितिका को उनके ज्यादा महत्वपूर्ण दिन याद रहते हैं। रोहित ने कहा, "मुझे बचपन में जोड़ और घटाव करना काफी पंसद था। मुझे ज्यामिति और बीजगणित काफी पसंद हुआ करता था। हालांकि यह काफी मुश्किल था लेकिन फिर भी मुझे ज्यामिति के थ्योरम काफी पसंद आते थे।" 

रोहित ने बताया कि उनको टीवी शो Chandler काफी पसंद था, उन्होंने कहा, "मैं Chandler को बहुत ही ज्यादा पसंद करता था, मुझे उनके हाव भाव हद से ज्यादा पसंद आते थे।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.