Move to Jagran APP

रोहित शर्मा ने अपनी इंजरी को लेकर लिया दिया बड़ा अपडेट, बताया पांचवें टेस्ट में खेलेंगे या नहीं

Update on Rohit Sharma injury ओवल टेस्ट मैच की दूसरी पारी में रोहित शर्मा ने 127 रन की पारी खेली थी जिसमें दम पर भारत ने 466 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था और इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रन का टारगेट दिया था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 01:28 PM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 02:51 PM (IST)
रोहित शर्मा ने अपनी इंजरी को लेकर लिया दिया बड़ा अपडेट, बताया पांचवें टेस्ट में खेलेंगे या नहीं
भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट के पांचवें दिन मैदान पर नहीं उतरे क्योंकि उन्हें टेस्ट की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते समय चोट लग गई थी। उनके बाएं घुटने में कुछ समस्या थी और पारी के बाद के कुछ हिस्सों के दौरान उन्हें परेशानी में देखा गया था। रोहित के अलावा चेतेश्वर पुजरा को भी कुछ दिक्कत थी क्योंकि सिंगल लेते समय उनके टखने में मोच आ गई थी। दोनों की चोटों की गंभीरता का अभी पता नहीं चला है और मैनचेस्टर में शुक्रवार (10 सितंबर) से शुरू होने वाले पांचवें टेस्ट में उनकी भागीदारी होगी या नहीं इस पर कुछ साफ नहीं है। 

loksabha election banner

ओवल टेस्ट मैच में जीत के बाद रोहित शर्मा ने अपनी चोट पर अपडेट देते हुए कहा कि, उनके बाएं घुटने में जो चोट लगी थी उसमें काफी सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा कि, इस समय ये काफी अच्छा लग रहा है। फिजियो का कहना है कि, हर मिनट का आकलन करो, ज्यादा आगे मत देखो। इसके अलावा रोहित शर्मा ने कहा कि, चुनौती को स्वीकार करना हमेशा महत्वपूर्ण होता है क्योंकि ये आसान नहीं होने वाला है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद हमारे पास जो 20-25 दिन थे वो वास्तव में गेम-चेंजर था। अपनी इंजरी के बारे में बात करते हुए उन्होंने ये साफ नहीं किया कि, वो पांचवें टेस्ट मैच का हिस्सा होंगे या नहीं। 

आपको बता दें कि, ओवल टेस्ट मैच की दूसरी पारी में रोहित शर्मा ने 127 रन की पारी खेली थी जिसमें दम पर भारत ने 466 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था और इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 210 रन पर आउट हो गई थी और उन्हें 157 रन से हार मिली। दूसरी पारी में भारत की तरफ से रिषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा व शार्दुल ठाकुर ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। भारत अब इस टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है और आखिरी यानी पांचवां टेस्ट मैच मैनचेस्टर में 10 सितंबर से खेला जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.