Move to Jagran APP

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने कहा, टीम इंडिया का ये खिलाड़ी कमाल है, फेल होने दो लेकिन बदलना मत

स्वान ने कहा एक क्रिकेट फैन होने के नाते कहना चाहूंगा कि जो चीज टूटी नहीं है उसे जोड़ने की कोशिश मत कीजिए। आपके पास एक सोने की खान है जो बाहर आ चुका है और अगले 10 साल तक उसका इस्तेमाल बहुत ही मजे से किया जा सकता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 26 Jun 2021 07:26 PM (IST)Updated: Sat, 26 Jun 2021 07:26 PM (IST)
इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने कहा, टीम इंडिया का ये खिलाड़ी कमाल है, फेल होने दो लेकिन बदलना मत
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम ने भले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में औसत प्रदर्शन किया हो और टीम को हार मिली लेकिन टीम के एक खिलाड़ी ने काफी प्रभावित किया। इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीन स्वान टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की जमकर तारीफ की है। उनका कहना था कि अगर यह खिलाड़ी फ्लॉप भी होता है तो फिर भी टीम मैनेजमेंट को साथ देना चाहिए।

loksabha election banner

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए स्वान ने कहा, "वह एक मैच विनर हैं। एक भारतीय क्रिकेट फैन होने के नाते मैं कहना चाहूंगा कि जो चीज टूटी नहीं है उसे जोड़ने की कोशिश मत कीजिए। आपके पास एक सोने की खान है जो बाहर आ चुका है और अगले 10 साल तक उसका इस्तेमाल बहुत ही मजे से किया जा सकता है। रिषभ पंत को मत बदलिए। उनको फेल होने दीजिए जैसे है वैसे ही रहने दीजिए। वह एक दम लायक खिलाड़ी हैं।"

नासिर हुसैन ने टीम इंडिया दी सलाह- इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इस तेज गेंदबाज को टीम में करें शामिल

आगे उन्होंने कहा, "भारतीय टीम के पास रिषभ पंत के रूप में एक बहुत ही बेहतरीन सुपर स्टार खिलाड़ी है जो 6 या 7 नंबर पर आता है। एक मैच टेस्ट मैच पहले ही जाइए, जो भारत का ऐतिहासिक मैच रहा। जो एक लाजवाब शतक उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए लगाया जिसकी वजह से भारत ने सीरीज में जीत हासिल की। उस मैच को तो कभी भी भुलाया नहीं जा सकता।"

"यह पारी एक जवाबी हमला था, जो कड़ी मेहनत करने वालों के खिलाफ, अच्छी स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ ज्यादातर खेला गया था। यह बहुत ही कमाल का शतक रहा था। यह पारी उन्होंने परिस्थिति में ढलकर स्थिति के हिसाब से खेला। भारतीय टीम ने उस मैच को नहीं जीता होता। यह बहुत ही साधारण की बात है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.